मैनपुरी से बड़ी खबर : भारतीय महिला क्रिकेटर के घर मातम, भतीजे की पीट पीटकर हत्या, वीडियो वायरल

भारतीय महिला क्रिकेटर के घर मातम, भतीजे की पीट पीटकर हत्या, वीडियो वायरल
UPT | मृतक युवक राघवेंद्र

Feb 13, 2024 20:02

आरोपियों द्वारा मृतक को फोन करकें घर बुलाया और उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई। मृतक युवक द्वारा मरने से पहले बयान देकर पूरी घटना भी बताई थी। मृतक युवक द्वारा दिए गए बयान का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने तत्काल 2 युवतियों सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Feb 13, 2024 20:02

Mainpuri News (Krishna Kant Mishra) : मैनपुरी के कुरावली थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई है। आरोपी युवक के रिश्तेदार ही बताए जा रहे हैं। आरोपियों द्वारा मृतक को फोन करकें घर बुलाया और उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई। मृतक युवक द्वारा मरने से पहले बयान देकर पूरी घटना भी बताई थी। मृतक युवक द्वारा दिए गए बयान का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने तत्काल 2 युवतियों सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक युवक भारतीय महिला क्रिकेटर पूनम यादव का भतीजा बताया जा रहा है।

अपने घर बुलाकर दिया घटना को अंजाम
जानकारी के अनुसार, मैनपुरी के घिरोर थाना क्षेत्र के ग्राम महूआहार निवासी राघवेंद्र यादव का कुरावली थाना क्षेत्र के निवासी रमेश के परिवार से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद था। दोनो परिवार आपस में रिश्तेदार भी हैं। बताया गया है कि रमेश की पत्नी बिंदु ने राघवेंद्र को फोन करके अपने घर बुलाया था। आरोप है कि इसके बाद घर पर मौजूद बिंदु और उसकी पुत्री केशर के आलावा भूरे और अंकुर ने राघवेंद्र के साथ पाइप और डंडे से बुरी तरह मारपीट की और घायल होने पर राघवेंद्र को घर से बाहर फेंक दिया गया। 

युवक ने मरने से पहले वीडियो बनाकर बताई पूरी घटना
किसी तरह राहगीरों की मदद से पीड़ित राघवेंद्र ने घटना की सूचना घर वालों को दी। वहां पहुंचे परिजनों ने राघवेंद्र को फिरोजाबाद में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां से आगरा रेफर कर दिया गया। आगरा उपचार के लिए ले जाते समय ही राघवेंद्र ने दम तोड़ दिया। मरने से पूर्व राघवेंद्र ने कैमरे पर पूरी घटना बताई थी। राघवेंद्र के मरने के बाद वीडियो सामने आई, तो पुलिस ने मृतक युवक के बयान के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर 2 महिलाओं सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

Also Read

दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप, हिंदू संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

19 Sep 2024 08:33 PM

मथुरा Mathura नाबालिग को भगा ले जाने का मामला : दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप, हिंदू संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

थाना राया क्षेत्र के गांव में नाबालिग को विशेष समुदाय के युवक द्वारा भगाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ रहा है। और पढ़ें