रामगोपाल यादव ने दिया बड़ा बयान : कांग्रेस से विवाद नहीं, बीजेपी को करना है बाहर, इस बार बड़े पैमाने पर जीतेंगे चुनाव 

कांग्रेस से विवाद नहीं, बीजेपी को करना है बाहर, इस बार बड़े पैमाने पर जीतेंगे चुनाव 
UPT | रामगोपाल यादव करहल में निजी कार्यक्रम में पहुंचे।

Feb 05, 2024 17:48

करहल में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे प्रो राम गोपाल यादव ने कहा कि बीजेपी को सत्ता से बाहर करना है और इस बार चुनाव बड़े पैमाने पर जितना है। कांग्रेस से हमारा लगभग समझौता हो गया और किसी सीट पर कोई विवाद नहीं रह गया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव यूपी बजट पर भी बोले।  

Feb 05, 2024 17:48

Short Highlights
  • सपा नेता करहल में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे
  • उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी पर कई बड़ी बातें कहीं

 

Mainpuri News : समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने 2024 के लोकसभा चुनाव पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस बार वे (समाजवादी पार्टी) बड़े पैमाने पर जीत हासिल करेगी और बीजेपी को सत्ता से बाहर करना होगा। इंडिया गठबंधन में कांग्रेस के साथ सीट बंटवारे को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ लगभग सहमति बन चुकी है और अब किसी भी सीट पर कोई विवाद नहीं है।

उन्हें एक ट्रिलियन डॉलर का मतलब भी नहीं पता
उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार के बजट पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जो लोग 01 ट्रिलियन डॉलर के लक्ष्य की बात कर रहे हैं उन्हें 01 ट्रिलियन डॉलर का मतलब भी नहीं पता। उन्होंने यह भी कहा कि हमने दिल्ली का बजट भी देखा है, उनके पास कुछ नहीं है लेकिन झूठ बोलने से कोई फायदा नहीं है। अभी कुछ दिन पहले हमारे मुख्यमंत्री ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी दर शून्य हो गई है, यानी कोई भी बेरोजगार नहीं बचा है। अब इससे बड़ा झूठ क्या हो सकता है?

अखिलेश जहां से चाहेंगे वहां से लड़ेंगे चुनाव
मुख्यमंत्री जी ने कहा था 80 फीसदी घरों में पानी पहुंच गया है, किसी गांव में चले जाइये एक घर में नहीं है नल, हजारों करोड़ रुपया चला गया। मैंने संसद में कहा था राज्यसभा में कि ये जो लोग बैठे हुए हैं बीजेपी के जो प्रधानमंत्री जी के नाम पर चुनकर आ जाते हैं ये कभी जाते नहीं देखते नहीं क्या है और प्रचार करवा देते हैं प्रधानमंत्री जी से हर घर नल हर घर जल। और है कहीं नहीं। लोग कहते हैं जो उनके सब कॉन्ट्रैक्टर थे कि सब पैसा लेकर गुजरात के ठेकेदार थे चले गए, कहां से लगे। वहीं अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की बात पर बोले कि वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं वे जहां से चाहेंगे वहां से लड़ेंगे। सपा नेता करहल में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

Also Read

सभी रोगों की एक दवाई, घर में रखो साफ-सफाई

5 Jul 2024 03:06 PM

फिरोजाबाद फिरोजाबाद में स्कूली बच्चों ने रैली निकालकर दिया संदेश : सभी रोगों की एक दवाई, घर में रखो साफ-सफाई

शिकोहाबाद ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय नगला भाट के बच्चों ने शुक्रवार को गांव में एक विशेष अभियान के तहत रैली निकालकर लोगों को संचारी रोगों के प्रति जागरूक किया। और पढ़ें