Agra News : दो युवकों को ट्रेन के गेट पर बैठना पड़ा महंगा, पैर में लगी चोट

दो युवकों को ट्रेन के गेट पर बैठना पड़ा महंगा, पैर में लगी चोट
UPT | अस्पताल में भर्ती युवक

Jul 10, 2024 18:29

देश में अधिकतर लोग रेलवे के माध्यम से आवागमन करते हैं। भारतीय रेलवे यात्रियों की सुविधाओं के लिए हमेशा तत्पर दिखाई देता है। रेलवे द्वारा सभी रेलवे स्टेशन पर घोषणा की जाती है...

Jul 10, 2024 18:29

Agra News : देश में अधिकतर लोग रेलवे के माध्यम से आवागमन करते हैं। भारतीय रेलवे यात्रियों की सुविधाओं के लिए हमेशा तत्पर दिखाई देता है। रेलवे द्वारा सभी रेलवे स्टेशन पर घोषणा की जाती है कि यात्री खिड़की से अपना हाथ बाहर न निकालें, ट्रेन में लटक कर यात्रा न करें और न ही यात्रा के दौरान ट्रेनों के दरवाजों पर बैठें।

मंगला लक्षद्वीप एक्सप्रेस में चढ़ा था युवक
देश में हजारों युवा यात्रा करते समय यही काम करते हैं, इसके लिए रेलवे आगाह करता रहता है। नई दिल्ली की तरफ से झांसी की ओर जाने वाली ट्रेन में फरीदाबाद से एक परिवार आगरा आने के लिए मंगला लक्षद्वीप एक्सप्रेस में चढ़ा था। फरीदाबाद से चढ़े इसी परिवार के दो युवक हादसे का शिकार हो गए। आनन-फानन में उन्हें आगरा के जिला अस्पताल लाया गया था। दोनों युवक के पैरों में गंभीर चोट आई थी। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद चिकित्सकों ने उन्हें घर भेज दिया। गनीमत यह रही कि दोनों युवक गंभीर चोटिल नहीं हुए अन्यथा जान भी जा सकती थी। 
 
ये है पूरा मामला
यह पूरा मामला मंगला लक्षद्वीप एक्सप्रेस ट्रेन से जुड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद से एक परिवार इस ट्रेन में सवार था। परिवार के साथ दो युवा जतिन और चंदू ट्रेन में सवार हुए थे। ट्रेन में सफर के दौरान जतिन और चंदू कोच के गेट पर बैठ गए और फिर ट्रेन ने रफ्तार पकड़ ली। ट्रेन तेज रफ़्तार से दौड़ रही थी। तभी मथुरा से आगरा के बीच छोटे स्टेशन के प्लेटफार्म आने पर युवकों के पैर उस प्लेटफार्म से टकरा गए और दोनों युवकों के पैर में गंभीर चोट आ गई।

परिवार में दहशत का माहौल
आनन- फानन में परिजन ट्रेन रुकने के बाद दोनों घायलों को आगरा के जिला अस्पताल लेकर दौड़े, जहां चिकित्सकों ने उनका प्राथमिक उपचार किया और फिर घर भेज दिया। इस घटना के बाद से युवकों के परिवार में दहशत का माहौल है। 

Also Read

मुड़िया पूर्णिमा मेले से एक दिन पहले वृन्दावन में भक्तों की भीड़, चारों ओर जाम... 

20 Jul 2024 05:27 PM

मथुरा Mathura News : मुड़िया पूर्णिमा मेले से एक दिन पहले वृन्दावन में भक्तों की भीड़, चारों ओर जाम... 

गुरु पूर्णिमा पर्व से एक दिन पूर्व ही कान्हा की नगरी वृंदावन में शनिवार को भक्तों की भारी भीड़ उमड़ती दिखी। भीड़ के चलते नगर के चौराहे, तिराहों पर अच्छा खासा जाम देखने को मिला। भीषण गर्मी में वाहनों की लंबी... और पढ़ें