Mathura News : जान बचाकर भाग रहे युवक को ट्रक ने कुचला, जानें हैरान करने वाली खबर...

जान बचाकर भाग रहे युवक को ट्रक ने कुचला, जानें हैरान करने वाली खबर...
UPT | सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा।

Jul 09, 2024 12:57

थाना राया क्षेत्र अंतर्गत मैरिज होम का कर्मचारी ट्रक से कुचल गया।जिसकी उपचार को ले जाते वक़्त मौत हो गई।स्थानीय लोगों से हुए विवाद में जान बचाकर भाग रहा था।

Jul 09, 2024 12:57

Mathura News : वाटिका मैरिजकहावत है कि होनी होकर रहती है। होनी को कोई टाल नहीं सकता है। थाना राया क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसे लेकर सब हैरत में हैं।कस्बे के कोयल रेलवे फाटक के समीप गणेश होम में तैनात कर्मचारी योगेश को ट्रक ने कुचल दिया। अस्पताल जाने वक्त उसने दम तोड़ दिया। घटना मैरिज होम में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। विवाद के दौरान युवक हमलावरों से अपनी जान बचाकर भाग रहा था।

मैरिज होम के कूड़े को लेकर हुआ विवाद
बताया गया है कि मैरेज होम में 8 जुलाई की रात कोई प्रोग्राम हुआ था। जिसके कूड़े को मैरिज होम से बाहर फ़ेंक दिया। मैरिज होम के पीछे कॉलोनी है। कूड़े की गंध से लोग परेशान हो रहे थे। उसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद में गाली गलौंज होने लगी।बात ज़्यादा बढ़ने पर डंडा लेकर मारने पीटने तक नौबत आ गई। जान बचाकर कर्मचारी योगेश रोड की तरफ़ भाग रहा था। सड़क पर पैर फ़िसल गया और अलीगढ़ की ओर से आ रहा ट्रक उसे कुचलता हुआ निकल गया। 

पुलिस ने कब्जे में लिया सीसीटीवी फुटेज
घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल युवक को अस्पताल भिजवाया। लेकिन, रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी ने मैरिज होम में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। 

Also Read

सड़कों पर गुंडई का खुला खेल, युवक को कार में बैठाकर पीटते रहे, वीडियो वायरल...

20 Jul 2024 05:36 PM

मथुरा Mathura News : सड़कों पर गुंडई का खुला खेल, युवक को कार में बैठाकर पीटते रहे, वीडियो वायरल...

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक को गाड़ी में कुछ युवक पीट रहे हैं। साथ ही उसको शराब भी पिला रहे हैं। बताया जाता है कि यह गाड़ी लगभग 30 किलोमीटर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में घूमती रही। और पढ़ें