Mathura News : मारपीट के दौरान ट्रक से टकराकर हुई युवक की मौत, 6 के खिलाफ एफआईआर दर्ज

मारपीट के दौरान ट्रक से टकराकर हुई युवक की मौत, 6 के खिलाफ एफआईआर दर्ज
फ़ाइल फोटो | मृतक योगेश

Jul 09, 2024 20:32

थाना राया क्षेत्र  में मैरिज होम के कूड़े को लेकर पैदा हुए विवाद में युवक की जान चली गई। मारपीट करने वालों से अपनी जान बचाकर भाग रहा युवक ट्रक से कुचल गया था...

Jul 09, 2024 20:32

Mathura News : थाना राया क्षेत्र  में मैरिज होम के कूड़े को लेकर पैदा हुए विवाद में युवक की जान चली गई। मारपीट करने वालों से अपनी जान बचाकर भाग रहा युवक ट्रक से कुचल गया था। गंभीर घायल हुए युवक को आनन-फानन में जिसे अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इस मामले में परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्या की नई धाराओं में 6 नामज़द लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा है।

नाली में कूड़े को लेकर हुआ था विवाद
जानकारी के अनुसार, मृतक योगेश कुमार पुत्र धर्म सिंह निवासी विसावली कस्वा राया के कोयल रेलवे फाटक के समीप गणेश वाटिका मैरिज होम की देखरेख करता था। मैरिज होम उनके रिश्तेदारों का है, तो पूरा काम पिता पुत्र मिलकर देखते थे। बताया गया है कि 8 जुलाई की रात्रि वाटिका में कार्यक्रम था। मैरिज होम के ठीक पीछे गिरीश कुमार एवं कान्ता प्रसाद के मकान हैं। नाली में कूड़ा भर जाने को लेकर मंगलवार की सुबह दोनों पक्षो के बीच कहासुनी होने लगी। मृतक के पिता धर्म सिंह का आरोप है कि उनके पुत्र योगेश पर निखिल मनीष राहुल गोपी ने लाठी डंडों से हमला बोल दिया और उसे रोड़ पर ले जाकर ट्रक के नीचे डालदिया। पुलिस ने मृतक योगेश के पिता की तहरीर पर 6 लोगों के खिलाफ हत्या की नई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपियों को पकड़ने के लिए धरपकड़ शुरू कर दी।

मैरिज होम के लगे सीसीटीवी में कैद हुई घटना
इस घटना को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं मैरिज होम में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी देखा गया है। जिसमे मृतक भागता हुआ दिखाई दे रहा है और सड़क पर गिर जाने के बाद अलीगढ़ की ओर से आ रहा एक ट्रक उसे कुचल देता है। इसके अलावा पुलिस वाटिका के अन्य सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है। जिससे घटना की वास्तविकता सामने आये। वहीँ पुलिस ने 6 नामज़द लोगों के ख़िलाफ़ मुकद्दमा दर्ज करते हुए ट्रक को भी क़ब्जे में ले लिया।

Also Read

त्यौहारों पर जिले में अवैध शराब की रोकथाम को विशेष चौकसी, जानें पूरा प्लान...

23 Oct 2024 03:39 PM

आगरा Agra News : त्यौहारों पर जिले में अवैध शराब की रोकथाम को विशेष चौकसी, जानें पूरा प्लान...

आगरा सहित पूरे प्रदेश में त्यौहारी सीजन शुरू होते ही अवैध शराब एवं नशीले पेय पदार्थ की बिक्री कुछ अधिक होने लगती है। आगरा राजस्थान, हरियाणा और मध्य प्रदेश से सटा हुआ है, यहां से बड़ी मात्रा में शराब की तस्करी होती है... और पढ़ें