मथुरा में दर्दनाक हादसा : घर से बाहर टहलने निकला था बंटी, सड़क पर थे यमदूत, वापस आई लाश

घर से बाहर टहलने निकला था बंटी, सड़क पर थे यमदूत, वापस आई लाश
सोशल मीडिया | प्रतीकात्मक फोटो

Feb 10, 2024 17:16

मथुरा के थाना बलदेव क्षेत्र में शनिवार को घर से टहलने बाहर निकलें एक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Feb 10, 2024 17:16

Mathura News (Vinod Sharma) : मथुरा के थाना बलदेव क्षेत्र में शनिवार को घर से टहलने बाहर निकले एक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से वाहन लेकर फरार  हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश करने में जुटी है।

परिवार में मचा कोहराम
जानकारी के अनुसार, गांव कुरावली में 28 वर्षीय बंटी अपने परिवार के साथ रहता था। बताया गया है कि बंटी इंटरनेट का काम किया करता था। शनिवार को बंटी अपने घर के बाहर टहलने के लिए निकला ही था। घर से कुछ दूर जाते ही पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी और लापरवाही से चलाते हुए बंटी को रौंदता हुआ निकल गया। हादसे में बंटी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी वाहन चालक वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। परिजन भी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी पर पुलिस  मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस आरोपी वाहन चालक की तलाश कर रही है।
 

Also Read

142 करोड़ के बजट से बदलेगी क्षेत्र की तस्वीर

6 Oct 2024 12:59 PM

आगरा आगरा छावनी में विकास की नई लहर : 142 करोड़ के बजट से बदलेगी क्षेत्र की तस्वीर

आगरा छावनी क्षेत्र के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाया गया है। जिससे क्षेत्र की सूरत बदलने की पूरी संभावना है। हाल ही में आगरा छावनी परिषद ने वित्त वर्ष 2025-26 के लिए 167 करोड़ रुपये... और पढ़ें