बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार : सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Sep 07, 2024 22:09

मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विधायक को यह धमकी सोशल मीडिया और फोन पर दी गई थी, जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

Sep 07, 2024 22:09

Mathura News : मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विधायक को यह धमकी सोशल मीडिया और फोन पर दी गई थी, जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। मामले में थाना कोतवाली में धारा 352, 351(4) बीएनएस और 67 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था।

धमकी का कारण
विधायक राजेश चौधरी ने एक टीवी न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर विवादित बयान दिया था। इसके बाद 25 अगस्त को उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी फोन पर दी गई। धमकी मिलने के बाद विधायक ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को लिखित तहरीर दी, जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया।

आरोपी की गिरफ्तारी
पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान 20 वर्षीय विकास कुमार पुत्र राम बच्चन राम निवासी रामनगर कुकरोछी, जिला आजमगढ़ के रूप में हुई है। पुलिस की सर्विलांस टीम और कोतवाली पुलिस ने मिलकर यह गिरफ्तारी की। पुलिस ने आरोपी के पास से एक मोबाइल फोन और दो सिम कार्ड भी बरामद किए हैं।

पुलिस की जांच
विधायक की ओर से दी गई तहरीर में कई अहम बिंदु हैं, जिनकी पुलिस गहनता से जांच कर रही है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में निरीक्षक अमित चौहान, नितिन त्यागी (चौकी प्रभारी बंगाली घाट), और सर्विलांस टीम के सदस्य बबनेश और गोपाल शामिल थे। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है ताकि धमकी के पीछे की मंशा और अन्य जानकारी सामने आ सके। 

Also Read

भजन-कीर्तन कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीट, वीडियो वायरल

16 Sep 2024 04:56 PM

मैनपुरी मैनपुरी में गणेश पंडाल में हिंसक झड़प : भजन-कीर्तन कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीट, वीडियो वायरल

नगर के आगरा रोड स्थित गणेश पंडाल में चल रहे धार्मिक कार्यक्रम के दौरान जमकर मारपीट हुई। घटना में कई लोग घायल हो गए। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने ... और पढ़ें