अनंत-राधिका की शादी के कार्ड को लेकर शुरू हुआ विवाद : मथुरा के पुरोहित ने मंदिर कमेटी से की शिकायत, जानिए पूरा मामला

मथुरा के पुरोहित ने मंदिर कमेटी से की शिकायत, जानिए पूरा मामला
UPT | अनंत-राधिका की शादी का कार्ड

Jul 15, 2024 02:29

मथुरा में अनंत अंबानी की शादी के कार्ड को लेकर विवाद उठा है। इस मामले में गिरिराज मंदिर के सेवायत दीपचंद पुरोहित ने आरोप लगाया है कि अनंत अंबानी की शादी का कार्ड लेकर एक व्यक्ति...

Jul 15, 2024 02:29

Mathura News : मथुरा में अनंत अंबानी की शादी के कार्ड को लेकर विवाद उठा है। इस मामले में गिरिराज मंदिर के सेवायत दीपचंद पुरोहित ने आरोप लगाया है कि अनंत अंबानी की शादी का कार्ड लेकर एक व्यक्ति दानघाटी मंदिर में तो आया, लेकिन उसनें उस कार्ड को केवल ठाकुरजी के चरणों को स्पर्श कराया, फोटो खिंचवाई और वापस ले गए। इसके बाद पुरोहित ने मंदिर कमेटी में इस मामले की शिकायत की है।


पुरोहित ने लगाया आरोप
इन दिनों पूरे देश में अनंत अंबानी की शादी की चर्चाएं हो रही है। अनंत की शादी का कार्ड मथुरा में भी कई मंदिरों में आए। बता दें कि 11 जुलाई को मुकुट मुखारबिंद मानसी गंगा मंदिर गोवर्धन के सेवायत परिवार सदस्य मनोज शर्मा दानघाटी मंदिर में कार्ड लेकर पहुंचे थे। जिसके बाद गिरिराज मंदिर के सेवायत दीपचंद पुरोहित का आरोप है कि शादी के कार्ड को इस मंदिर में ही देना चाहिए था। कार्ड यहां नहीं दिया और कार्ड वापस ले गए।

शादी के कार्ड से बना विवाद
इसके अलावा जब मनोज शर्मा से पुरोहित ने पूछा तो उन्होंने जवाब दिया की यह कार्ड जतीपुरा देना है। इस पर पुरोहित ने कहा की वहां के लिए तो अलग कार्ड आया होगा। यह गिरिराज जी का निमंत्रण है पर इस पर भी वह नहीं मानें और कार्ड वापस लेकर चले गए। इस मामले को लेकर कमेटी को पत्र लिखकर दे दिया गया है। यह कार्ड काफी महंगा है। ऐसे में कार्ड पर उठा विवाद चर्चा का विषय बन गया है। इसके साथ ही शादी के कार्ड को ले जाने वाले सेवायत का कहना है कि कार्ड मनोज शर्मा के पास है और सही है।

मनोज शर्मा ने बताया...
मुकुट मुखारबिंद मानसी गंगा मंदिर सेवायत परिवार के सदस्य मनोज शर्मा ने बताया कि उन्हें गिरिराजजी के सेवायत होने के नाते एक विशेष कार्ड मिला था। मेरे मन में आया तो उन्होंने गिरिराजजी के मंदिर में जाकर कार्ड का चरण स्पर्श करा दिया।

Also Read

27 डिब्बे पटरी से उतरे, हादसे के बाद पटरियों पर फैला कोयला, कई ट्रेनों का संचालन प्रभावित

19 Sep 2024 12:53 AM

यूपी में मालगाड़ी डिरेल : 27 डिब्बे पटरी से उतरे, हादसे के बाद पटरियों पर फैला कोयला, कई ट्रेनों का संचालन प्रभावित

मथुरा में बुधवार रात एक बड़ा रेल हादसा हुआ जब मथुरा से दिल्ली की ओर जा रही मालगाड़ी के 27 डिब्बे पटरी से उतर गए। यह घटना मथुरा के पिलर संख्या 1408/14 के पास हुई, जिसमें मालगाड़ी के कुल 59 डिब्बों में से 27 डिब्बे डिरेल हो गए। और पढ़ें