advertisements
advertisements

मथुरा में सड़क हादसा : तेज रफ्तार टैंकर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

तेज रफ्तार टैंकर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
UPT | थाना जमुनापार

May 09, 2024 23:38

मथुरा के जमुनापार थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर तिराहे के पास टैंकर की टक्कर से मोटर साइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई...

May 09, 2024 23:38

Mathura News (Vinod Sharma) : मथुरा के जमुनापार थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर तिराहे के पास टैंकर की टक्कर से मोटर साइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे के बाद टैंकर चालक टैंकर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस टैंकर को कब्ज में ले लिया है और जांच कर रही है।

लक्ष्मीनगर तिराहे के पास हुआ हादसा
जानकारी के अुनसार, आगरा के मलपुरा क्षेत्र स्थित लक्ष्मी नगर इलाके में किराए के मकान में रहने वाले 30 वर्षीय सनी गुरूवार सुबह बाइक लेकर जमुनापार थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर तिराहे से गुजर रहा था। इसी दौरान एक टैंकर चालक ने तेज रफ़्तार से चलाते हुए उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में सनी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के कपड़ों की तलाशी ली। इस दौरान उसके पास से मिले कागजात, मोबाइल के आधार पर उसकी शिनाख्त होने पर उसके शव को पोस्टमार्टम को भेजकर परिजनों को सूचना दे दी है। 

तीन साल पहले हुई थी शादी
युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। युवक की करीब तीन साल पहले ही शादी हुई थी। वह रेलवे स्टेशन की कैंटीन पर काम करके अपने परिवार को भरण पोषण करता था। इंस्पेक्टर जमुना पार संजीव कुमार दुबे ने बताया कि टैंकर को कब्जे में ले लिया है। उसके चालक की तलाश की जा रही है। परिवार वालों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Also Read

जानें कैसे बचाए गए हाथियों ने बंजर जमीन को एक स्वर्ग जैसे अभयारण्य में बदला

20 May 2024 06:25 PM

आगरा विश्व जैव विविधता दिवस : जानें कैसे बचाए गए हाथियों ने बंजर जमीन को एक स्वर्ग जैसे अभयारण्य में बदला

हाथियों के संरक्षण के लिए वाइल्डलाइफ एसओएस लगातार प्रयास कर रहा है। वाइल्डलाइफ द्वारा भालुओं एवं हाथियों को मुक्त कराने के साथ साथ उनका समुचित उपचार कराने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही... और पढ़ें