advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : चार अप्रैल को नामांकन करेंगी भाजपा प्रत्याशी हेमामालिनी, पार्टी कार्यालय पर हुई बैठक

चार अप्रैल को नामांकन करेंगी भाजपा प्रत्याशी हेमामालिनी, पार्टी कार्यालय पर हुई बैठक
UPT | बैठक करते भाजपा कार्यकर्ता

Apr 02, 2024 18:57

लोकसभा  चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी जिला मथुरा की लोकसभा प्रबंध समिति की एक बैठक मंगलवार को केंद्रीय चुनाव कार्यालय मुकुंद धाम पर आयोजित हुई...

Apr 02, 2024 18:57

Mathura News (Vinod Sharma) : लोकसभा  चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी जिला मथुरा की लोकसभा प्रबंध समिति की एक बैठक मंगलवार को केंद्रीय चुनाव कार्यालय मुकुंद धाम पर आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष निर्भय पांडे ने की। वहीं बैठक लेने आए उत्तर प्रदेश लोकसभा सह प्रभारी रमेश बिधूड़ी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

वर्ष 2014 के बाद भारत सर्वश्रेष्ठ भारत बना 
बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते रमेश विधूड़ी ने कहा कि 2014 के बाद भारत का सम्मान बढ़ा है। यह सम्मान विश्व में 140 करोड़ भारतीयों का सम्मान है। देश के दुश्मन आज के समय में देश के अंदर नहीं घुस सकता। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी से हर वर्ग को उनकी जरुरत के हिसाब से योजनाओं का लाभ दिया गया है। वर्ष 2014 के बाद भारत सर्वश्रेष्ठ भारत बना है। वहीं भाजपा पदाधिकारीयों से कहा कि बोनस में वोट पाने के लिए रणनीति बनाई जाए। उन्होंने पदाधिकारीयों को निर्देश दिए सभी 6 अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस बूथों पर जाकर स्थापना दिवस मनाएं।

4 अप्रैल को करेंगी हेमा मालिनी नामाकंन दाखिल
उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का एजेंडा भ्रष्टाचारी और गुलामी की लखीरों को मिटाना है। बैठक में सभी का आभार व्यक्त करते हुए जिला अध्यक्ष निर्भय पांडे ने कहा कि पुनः तीसरी बार मोदी सरकार को 400 पार के साथ मथुरा से हेमा मालिनी को लोकसभा भेजेंगे। इस दौरान मीडिया प्रभारी श्याम चतुर्वेदी ने बताया 4 अप्रैल गुरुवार को बीएन पोद्दार इंटर कॉलेज के ग्राउंड में लोकसभा प्रत्याशी हेमा मालिनी नामांकन सभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम प्रस्तावित हुआ हैं। वहीं उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं के प्रातः 10 बजे पहुंचने की अपील की।

Also Read

आगरा जिले की दोनों लोकसभा सीटों पर अब 21 प्रत्याशी आजमाएंगे भाग्य, 7 मई को होगा मतदान 

21 Apr 2024 12:32 AM

आगरा Loksabha Elections-2024 : आगरा जिले की दोनों लोकसभा सीटों पर अब 21 प्रत्याशी आजमाएंगे भाग्य, 7 मई को होगा मतदान 

शनिवार को जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा संवीक्षा की गई। जिसमें जनपद की दोनों लोकसभा में 21 नामांकन पत्र स्वीकार किए गए एवं इस दौरान जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा 9 प्रत्याशियों के नामांकनों को अस्वीकार कर दिया गया।  और पढ़ें