Major accident in Mathura : यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे में टकराए वाहन, कार सवार की मौत

यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे में टकराए वाहन, कार सवार की  मौत
Uttar Pradesh Times | यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा

Jan 17, 2024 13:06

यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे में कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई। थाना राया क्षेत्र में माइल स्टोन 110 पर मंगलवार की देर रात आगरा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार आगे चल रहे टैंकर से टकरा गई।

Jan 17, 2024 13:06

Short Highlights
  • कोहरे के चलते कार सवार को आगे चल रहा टैंकर नहीं दिखाई दिया
  • हादसा इतना भयंकर था कि कार करीब आधा घंटे तक टैंकर में फंसी रही
Mathura News (पवन शर्मा): आगरा नोएडा यमुना एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते मंगलवार की देर रात हादसा हो गया। मथुरा में तेज रफ्तार कार आगे चल रहे दूध के टैंकर से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि कार करीब आधा घंटे तक टैंकर में फंसी रही।

टैंकर में फंस गया कार का आगे का हिस्सा
यमुना एक्सप्रेस वे पर थाना राया क्षेत्र में माइल स्टोन 110 पर मंगलवार की देर रात आगरा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार आगे चल रहे टैंकर से टकरा गई। कोहरे के चलते कार सवार को आगे चल रहा टैंकर नहीं दिखाई दिया। कार का आगे का हिस्सा टैंकर में फंस गया। यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा की तरफ से नोएडा जा रही कार संख्या UP 78 FP 9107 जब थाना राया क्षेत्र में पहुंची कि तभी कोहरे के कारण उसे आगे चल रहा दूध का टैंकर UP 83 BT 3000 नहीं दिखाई दिया और उससे टकरा गई। इस हादसे में कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई। 

पुलिस कार सवार व्यक्ति की शिनाख्त में जुटी
हादसे के बाद सूचना मिलते ही टोल चौकी प्रभारी धीरज यादव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गये। जहां उन्होंने एक्सप्रेस वे की रेस्क्यू टीम के साथ मिलकर टैंकर में फंसी कार को निकालने के प्रयास शुरू कर दिए। करीब आधा घंटे की मेहनत के बाद टैंकर में फंसी कार को निकाला जा सका। कार को टैंकर से निकालने के बाद पुलिस और टीम ने उसमें सवार व्यक्ति की जब स्थिति देखी तो पता चला कि मृत्यु हो चुकी है। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस कार सवार व्यक्ति की शिनाख्त करने में जुट गई है।


 

Also Read

पुष्टाहार कालाबाजारी में जिला कार्यक्रम अधिकारी सस्पेंड, कई रडार पर...

5 Oct 2024 09:59 AM

आगरा आगरा में भ्रष्टाचार पर वार : पुष्टाहार कालाबाजारी में जिला कार्यक्रम अधिकारी सस्पेंड, कई रडार पर...

पुष्टाहार की कालाबाजारी के मामले में आखिरकार जिला कार्यक्रम अधिकारी आदीश मिश्रा को शासन ने निलंबित कर ही दिया। निलंबन के बाद उन्हें मुख्यालय से संबद्ध किया गया है। यही नहीं, उनकी जांच मुख्य विकास अधिकारी... और पढ़ें