बांके बिहारी मंदिर में लगा भक्तों का तांता : ठाकुरजी के दर्शन को आए बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ी

ठाकुरजी के दर्शन को आए बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ी
UPT | बिहारीजी मंदिर में लगा भक्तों का तांता

Sep 01, 2024 14:25

ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए गाइडलाइन जारी की गई है। लेकिन बढ़ती भीड़ में बुजुर्ग श्रद्धालुओं को घुटन महसूस हो रही है। रविवार को एक बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ने पर हड़कंप मच गया।

Sep 01, 2024 14:25

Mathura News : विश्व प्रसिद्ध ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ थमने का नाम नहीं ले रही है। मंदिर परिसर में भक्तों का तांता लगा रहता है, जिससे भीड़ नियंत्रण एक बड़ी चुनौती बन गया है। भीड़ के बढ़ते दबाव के कारण श्रद्धालुओं के बेहोश होने और तबीयत बिगड़ने की घटनाएं आए दिन हो रही हैं। लेकिन प्रशासन इसे रोकने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रहा है। रविवार को बांके बिहारी मंदिर के पास वाली गली में भीड़ के दबाव के कारण एक श्रद्धालु की तबीयत बिगड़ने का मामला सामने आया है।

भीड़ से बिगड़ी तबीयत
फरीदाबाद के सेक्टर 18 निवासी हरिपद पुत्र स्वर्गीय कृष्ण पद उम्र करीब 75 वर्ष रविवार को अपने परिवार के साथ ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे, तभी मंदिर को जाने वाली प्याऊ वाली गली में भीड़ का दबाव अधिक होने के चलते उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। 

हालत खतरे से बाहर
उनकी तबीयत बिगड़ती देख परिजन उन्हें वहां तैनात पुलिस कर्मियों की मदद से जिला संयुक्त चिकित्सालय ले गए। जहां डॉक्टरों की टीम उनके उपचार में लगी हुई है। जिला संयुक्त चिकित्सालय के डॉक्टर शशि रंजन ने बताया कि बांके बिहारी मंदिर से एक वृद्ध श्रद्धालु हरिपद पुत्र स्वर्गीय कृष्णपद निवासी सेक्टर 18 फरीदाबाद को परिजन और पुलिसकर्मी अस्पताल लेकर आए थे। वहां उनका उपचार किया जा रहा है। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है।

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें