यमुना एक्सप्रेस-वे पर जमीन दिलाने के नाम पर ठगी : फर्जीवाड़े का खुलासा, युवक गिरफ्तार

फर्जीवाड़े का खुलासा, युवक गिरफ्तार
UPT | यमुना एक्सप्रेस-वे

Sep 28, 2024 15:18

यह मामला तब सामने आया जब गुजरात के कारोबारी सचिन साहा ने दिल्ली के द्वारिका क्षेत्र में शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर चार भूखंडों के लिए उनसे उक्त रकम ली, जो विभिन्न बैंक खातों में ट्रांसफर की गई...

Sep 28, 2024 15:18

Mathura News : मथुरा के कोसीकलां में दिल्ली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है, जो करोड़ों रुपये के फर्जीवाड़े में संलिप्त था। आरोपी शाहपुर रोड का निवासी है, उस पर आरोप है कि उसने फर्जी दस्तावेज तैयार कर यमुना एक्सप्रेस-वे के पास भूखंड सस्ते दाम पर दिलाने का वादा किया और 3 करोड़ 70 लाख 20 हजार रुपये की ठगी की।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
यह मामला तब सामने आया जब गुजरात के कारोबारी सचिन साहा ने दिल्ली के द्वारिका क्षेत्र में शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर चार भूखंडों के लिए उनसे उक्त रकम ली, जो विभिन्न बैंक खातों में ट्रांसफर की गई।



75 लाख रुपये नकद भी लिए
जब साहा मौके पर पहुंचे, तो उन्हें कोई जमीन नहीं मिली। जब उन्होंने आरोपी से संपर्क किया, तो वह उन्हें गुमराह करते रहे। इसके अलावा, आरोपी ने 75 लाख रुपये नकद भी लिए।

आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके अन्य साथियों को कोसी से पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि फर्जी दस्तावेज कोसी की एक प्रिंटिंग प्रेस में तैयार किए गए थे।

Also Read

वर्षों से लीलाधर की नगरी में होता आ रहा है रामलीला का मंचन, राममय हुआ वातावरण

28 Sep 2024 06:30 PM

मथुरा Mathura News : वर्षों से लीलाधर की नगरी में होता आ रहा है रामलीला का मंचन, राममय हुआ वातावरण

योगीराज की नगरी में भगवान श्रीराम की जयजयकार गूँज रही है। मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की लीलाओं का भव्य मंचन जगह जगह हो रहा है। राया में झण्डा पूजन के साथ 113 वीं रामलीला के मंचन का शुभारंभ हुआ... और पढ़ें