मथुरा में हेमा मालिनी : रेलवे ओवर ब्रिज का किया वर्चुअल उद्घाटन, जानिए चुनाव लड़ने की बात पर क्या दिया जवाब

रेलवे ओवर ब्रिज का किया वर्चुअल उद्घाटन, जानिए चुनाव लड़ने की बात पर क्या दिया जवाब
UPT | उद्घाटन करती सांसद हेमा मालिनी

Feb 26, 2024 15:19

सोमवार को रेलवे के पायलट प्रोजेक्ट के तहत बनाई गई देश के करीब 500 से ज्यादा स्टेशनों की कायाकल्प का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वर्चुअल रूप से उद्घाटन किया…

Feb 26, 2024 15:19

Mathura News (Vinod Sharma) : सोमवार को रेलवे के पायलट प्रोजेक्ट के तहत बनाई गई देश के करीब 500 से ज्यादा स्टेशनों की कायाकल्प का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वर्चुअल रूप से उद्घाटन किया गया। इसी क्रम में छाता बरसाना मार्ग पर स्थित रेलवे ओवर ब्रिज का भी स्थानीय सांसद हेमा मालिनी की मौजूदगी में उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर स्थानीय विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों में मनोहारी प्रस्तुतियां दी। 

प्रधानमंत्री द्वारा कराया जा रहा व्यापक स्तर पर विकास  
कार्यक्रम में पहुंची सांसद हेमा मालिनी का रेल विभाग के अधिकारियों और भाजपा नेताओं द्वारा बुके और स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर सांसद हेमा मालिनी ने सोमवार को हुए आयोजन के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा व्यापक स्तर पर विकास कार्य कराए जा रहे हैं। यह मेरा सौभाग्य है कि मैं उनकी सानिध्य में मथुरा वासियों का विकास के साथ-साथ उनकी सेवा कर रही हूं। इस अवसर नगर पंचायत अध्यक्ष छाता श्रीमती लक्ष्मी देवी, छाता देहात प्रधान कृष्णकांत बॉबी, जिला पंचायत सदस्य हेमराज सिंह, आरपी सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता भगवत स्वरूप पांडे, सौरभ वार्ष्णेय सहित रेल विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

रविवार को मथुरा में कार्यकर्ताओं के साथ सुनी थी मन की बात
मथुरा में सांसद हेमा मालिनी रविवार को पहुंची थी। उन्होंने स्पष्ट संदेश दिया कि पार्टी चुनाव लड़ने का आदेश देगी तो वह मथुरा से ही चुनाव लड़ेंगी। केंद्र में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनना निश्चित है। रविवार को सांसद हेमा मालिनी ने सिविल लाइंस के एक बूथ पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी सुना था। इस दौरान उन्होने आशा कार्यकर्ताओं से बाते करते हुए पीएम मोदी और सीएम योगी की योजना के विषय में विस्तार से बताया था । उन्होने कहा था कि मोदी शासन में देश प्रगति के रास्ते पर है। उन्होने हुए कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं। कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ चुनाव में जुट जाएं।

Also Read

दोस्ती, प्रेम और विवाह, दो माह बाद ही मिला ऐसा धोखा कि जिंदगी बोझ बन गई...

8 Jul 2024 03:19 PM

आगरा Agra News : दोस्ती, प्रेम और विवाह, दो माह बाद ही मिला ऐसा धोखा कि जिंदगी बोझ बन गई...

हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि उसका पति हैंडसम तो हो ही, साथ ही मालामाल भी हो। अगर मुंबई जैसे शहर से कोई युवक किसी युवती को मिल जाए तो कहने ही क्या। इसी चाहत में कई युवतियां धोखे का शिकार... और पढ़ें