advertisements
advertisements

Mathura News : पति पर हुआ पत्नी को शक, फिर उठा लिया खौफनाक कदम, जानिए पूरा मामला

पति पर हुआ पत्नी को शक, फिर उठा लिया खौफनाक कदम, जानिए पूरा मामला
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

May 10, 2024 01:58

शहर कोतवाली के बंगाली घाट इलाके में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि महिला का कई दिनो से अपने पति से...

May 10, 2024 01:58

Mathura News (Vinod Sharma) : शहर कोतवाली के बंगाली घाट इलाके में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि महिला का कई दिनो से अपने पति से विवाद चल रहा था। उसके पति के मोबाइल नंबर पर किसी अनजान लड़की का फोन आने के बाद विवाद हो रहा था। विवाहिता ने पति पर शक होने के कारण यह कदम उठा लिया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पति के मोबाइल पर आ रहा था किसी अनजान लड़की का फोन
जानकारी के अनुसार, फर्रुखाबाद में स्टेशन के पास रहने वाले अनिल की 20 वर्षीय बेटी वैष्णवी ने मथुरा शहर कोतवाली में बंगाली घाट क्षेत्र में किराये के मकान में रहने वाले गौरव के साथ प्रेम विवाह किया था। गौरव मूल रूप से फर्रुखाबाद के कायमगंज थाना क्षेत्र के नगला हथोड़ा का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि पति के मोबाइल फोन पर किसी अनजान व्यक्तियों के फोन आ रहे थे। इसको लेकर दोनों में मनमुटाव चल रहा था। बुधवार रात पति के फोन पर किसी लड़की का अनजान कॉल आया। इसको लेकर पत्नी रात को गुस्सा हो गई। 

गुस्से में उठाया विवाहिता ने यह कदम
गुरूवार सुबह पति अपने काम पर चला गया, तो गुस्से में वैष्णवी ने दुपट्टे का फंदा बनाकर अपने कमरे में फांसी लगा ली। मामले की जानकारी होने पर परिजनों ने उसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराने ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने मामले की जांच की। वहीं मायके वाले भी जिला अस्पताल पहुंच गए। मृतका की सास ने बताया कि तीन दिन से बेटे के मोबाइल पर किसी अनजान लड़की का फोन आ रहा था। इसको लेकर बहू-बेटे में मनमुटाव हो गया। गुस्से में बहू वैष्णवी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में इंस्पेक्टर रवि त्यागी के अनुसार मृतका के मायके वालों ने कोई तहरीर नहीं दी है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया गया है।

Also Read

जानें कैसे बचाए गए हाथियों ने बंजर जमीन को एक स्वर्ग जैसे अभयारण्य में बदला

20 May 2024 06:25 PM

आगरा विश्व जैव विविधता दिवस : जानें कैसे बचाए गए हाथियों ने बंजर जमीन को एक स्वर्ग जैसे अभयारण्य में बदला

हाथियों के संरक्षण के लिए वाइल्डलाइफ एसओएस लगातार प्रयास कर रहा है। वाइल्डलाइफ द्वारा भालुओं एवं हाथियों को मुक्त कराने के साथ साथ उनका समुचित उपचार कराने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही... और पढ़ें