International Yoga Day 2024: हेमा मालिनी ने योगाभ्यास कर लोगों को दिया स्वस्थ रहने का संदेश

हेमा मालिनी ने योगाभ्यास कर लोगों को दिया स्वस्थ रहने का संदेश
UPT | पूर्व राज्यपाल बेबीरानी मौर्य और सांसद हेमा मालिनी ने योगाभ्यास किया।

Jun 21, 2024 10:03

मथुरा के गणेशरा स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पूर्व राज्यपाल बेबीरानी मौर्य और सांसद हेमा मालिनी ने योगाभ्यास कर लोगों को स्वस्थ रहने का संदेश दिया।

Jun 21, 2024 10:03

Mathura News : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर मथुरा के स्वर्गीय मोहन पहलवान स्टेडियम में विशाल योग शिविर का आयोजन किया गया। इसका उद्घाटन उत्तराखंड की पूर्व महामहिम एवं उत्तर प्रदेश सरकार की मंत्री बेबी रानी मौर्य ने किया। उनके साथ सांसद हेमा मालिनी और मंडला कमिश्नर रितु माहेश्वरी मौजूद रहीं। इसके अलावा जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह और आल्हा अधिकारी भी मौजूद रहे। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि द्वारा दीप प्रज्वलित कर की गई। उपस्थित सभी अतिथियों के साथ आम नागरिकों ने भी योगाभ्यास में हिस्सा लिया।

नियमित योग करने से दूर रहेंगी बीमारियां
मंच पर विराजमान योग गुरु ने विभिन्न प्रकार के योगाभ्यास करवाए, जिसमें लोगों को बताया गया कि वर्तमान में विभिन्न प्रकार की बीमारियां किस प्रकार से हो रही हैं। नियमित योग करने से इन बीमारियों से निजात पाई जा सकती है। योगाभ्यास के बाद पूर्व राज्यपाल बेबीरानी मौर्य ने अपने संबोधन में कहा कि योग हमारे जीवन का अभिन्न अंग है और हर व्यक्ति को प्रतिदिन योग करना चाहिए।

योग हमारे जीवन का अभिन्न अंग
मथुरा की सांसद व सिने अभिनेत्री हेमा मालिनी ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि योग करने से हमारे शरीर की बीमारियां दूर होती हैं और योग हमारे जीवन का अभिन्न अंग है।

Also Read

कार्यक्रम के 22 आयोजकों के विरुद्ध एफआईआर, बड़ी कार्रवाई की तैयारी

2 Jul 2024 11:55 PM

मैनपुरी साकार विश्व हरि उर्फ भोलेबाबा मैनपुरी पहुंचे : कार्यक्रम के 22 आयोजकों के विरुद्ध एफआईआर, बड़ी कार्रवाई की तैयारी

हादसा उस समय हुआ, जब भोलेबाबा सत्संग से निकल रहे थे। इसके बाद बाब निकलकर कहां गए। किसी को पता नहीं था। देर शाम पता चला कि बाबा विछवां स्थित आश्रम में हैं। यहां पर सैकड़ों अनुयायी भी मौजूद हैं। और पढ़ें