किशोरी को दूसरे समुदाय के युवक ने किया अगवा : हिंदू संगठनों के प्रदर्शन के बाद सक्रिय हुई पुलिस, बरामदगी के लिए 5 टीमें गठित

हिंदू संगठनों के प्रदर्शन के बाद सक्रिय हुई पुलिस, बरामदगी के लिए 5 टीमें गठित
UPT | हिंदू संगठनों के प्रदर्शन के बाद सक्रिय हुई पुलिस

Sep 21, 2024 20:57

समुदाय विशेष के युवक द्वारा ट्यूशन गई किशोरी को अगवा करने के मामले में हिंदू संगठनों के थाना घेराव के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है।

Sep 21, 2024 20:57

Short Highlights
  • किशोरी को दूसरे समुदाय के युवक ने किया अगवा
  • हिंदूवादी संगठनों ने दिया था अल्टीमेटम
  • पुलिस ने गठित की 5 टीमें
Mathura News : समुदाय विशेष के युवक द्वारा ट्यूशन गई किशोरी को अगवा करने के मामले में हिंदू संगठनों के थाना घेराव के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है। नाबालिग किशोरी की तलाश के लिए एसपी सिटी अरविंद कुमार ने पांच टीमें गठित की हैं। ये टीमें दिल्ली, नोएडा, हरियाणा सहित अन्य स्थानों पर लगातार सुरागों का पीछा कर रही हैं।

हिंदूवादी संगठनों ने दिया था अल्टीमेटम
पुलिस आरोपी के परिवार और नाते-रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर रही है। इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। हिंदूवादी संगठनों ने पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम भी दिया था, लेकिन पुलिस अभी तक कोई ठोस परिणाम नहीं निकाल पाई है। शनिवार शाम को ग्रामीणों ने थाना प्रभारी से मुलाकात कर किशोरी की बरामदगी की मांग की। पुलिस ने आश्वासन दिया कि जल्द ही घटना का समाधान किया जाएगा। 

कोचिंग सेंटर गई थी किशोरी
गौरतलब है कि 17 सितंबर को किशोरी मथुरा शहर के कोचिंग सेंटर पर ट्यूशन के लिए गई थी। वह रोजाना की तरह दोपहर को घर वापस आती थी, लेकिन उस दिन वह नहीं आई। इस पर परिवार के सदस्यों को चिंता हुई और उन्होंने गाँव के समुदाय विशेष के लोगों पर शक जाहिर किया। आरोपी के परिजनों ने किशोरी के बरामद होने का आश्वासन दिया, लेकिन सुबह होते ही वे घर से फरार हो गए। दो दिन बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद मामला दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी गई। 

किशोरी की बरामदगी के निर्देश
चूंकि यह मामला समुदाय विशेष से जुड़ा हुआ है, हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश बढ़ रहा है। उन्होंने थाने का घेराव भी किया। पुलिस के उच्च अधिकारियों द्वारा गठित टीमों से लगातार संपर्क किया जा रहा है, ताकि किशोरी की बरामदगी के निर्देश दिए जा सकें। घटना के बाद से ही आरोपी और किशोरी का मोबाइल फोन बंद है। सर्विलांस टीम फोन को ट्रेस करने में लगी हुई है। वहीं, एक वीडियो आरोपी की इंस्टाग्राम पर शेयर हुई है, जिसके आधार पर पुलिस टीम वीडियो अपलोड करने की लोकेशन का पता लगाने में जुटी है।

Also Read

धर्मांतरण के मामले में हिंदूवादी संगठनों का हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

21 Sep 2024 08:35 PM

मथुरा Mathura News : धर्मांतरण के मामले में हिंदूवादी संगठनों का हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

शहर की इन्द्रपुरम कॉलोनी में धर्मांतरण की सूचना पर हिंदूवादी संगठनों ने जमकर हंगामा काटा। सूचना पर पुलिस पहुंची और... और पढ़ें