Mathura News : तिरुपति बालाजी प्रसाद में मिलावट पर शंकराचार्य ने आपत्ति जताई, जानें क्या कहा... 

तिरुपति बालाजी प्रसाद में मिलावट पर शंकराचार्य ने आपत्ति जताई, जानें क्या कहा... 
UPT | शंकराचार्य स्वामी अधोक्षज्जजानन्द देवतीर्थ महाराज।

Sep 27, 2024 13:33

शंकराचार्य स्वामी अधोक्षज्जजानन्द देवतीर्थ महाराज ने तिरुपति बालाजी में प्रसाद में पाई गई मिलावट पर आपत्ति जाहिर की है। अधोक्षज्जजानन्द जी ने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए। उन्होंने धर्माचार्यों के बोर्ड के...

Sep 27, 2024 13:33

Mathura News : शंकराचार्य स्वामी अधोक्षज्जजानन्द देवतीर्थ महाराज ने तिरुपति बालाजी में प्रसाद में पाई गई मिलावट पर आपत्ति जाहिर की है। अधोक्षज्जजानन्द जी ने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए। उन्होंने धर्माचार्यों के बोर्ड के गठन की भी मांग की है।

ये हैं मुख्य मांगें
अधोक्षज्जजानन्द महाराज ने कहा कि सरकारी अधिकारियों को इस मामले में कोई ज्ञान नहीं है और न ही कोई ट्रेनिंग ली है। उन्होंने धर्मगुरुओं की एक कमेटी बनाकर इसकी जांच करने की बात कही, जो तिरुपति के साथ अन्य धार्मिक स्थलों की जांच करेगी और दोषियों पर कार्रवाई के लिए सरकारों को बताएगी। उन्होंने सरकारी नियंत्रण से मंदिरों को मुक्त करने की भी मांग की है।

सीएम योगी के आदेश का स्वागत
शंकराचार्य स्वामी अधोक्षज्जजानन्द ने सीएम योगी आदित्यनाथ के उस आदेश का स्वागत करते हुए कहा कि यह आवश्यक है। खान पान की दुकानों पर नेमप्लेट जरूरी है, जिससे खाने वाले को यह पता रहे कि वह कहां खा रहा है।

Also Read

छापेमारी में मिला 31.5 क्विंटल चावल, महिला के खिलाफ केस दर्ज

27 Sep 2024 04:10 PM

आगरा आगरा में राशन की कालाबाजारी : छापेमारी में मिला 31.5 क्विंटल चावल, महिला के खिलाफ केस दर्ज

आगरा में राशन की कालाबाजारी का मामला सामने आया है। आपूर्ति विभाग ने एक महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस महिला की गतिविधियों की जांच शुरू कर रही है। और पढ़ें