मथुरा में मारपीट का वीडियो वायरल : चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुआ बवाल, पुलिस को नहीं लगी भनक

चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुआ बवाल, पुलिस को नहीं लगी भनक
UPT | मारपीट का वायरल वीडियो

Feb 25, 2024 16:26

वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के बांके बिहारी पुलिस चौकी इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल...

Feb 25, 2024 16:26

Mathura News : वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के बांके बिहारी पुलिस चौकी इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आधी रात को दो पक्षों में किसी बात को लेकर शुरू हुई मारपीट देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लेती है। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और लात-घूंसे चलते हैं। यही नहीं मारपीट के दौरान एक-दूसरे पर ईंट पत्थर भी फेंके जाते हैं। चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई मारपीट के इस वायरल वीडियो के बाद भी पुलिस घटना से अनजान है।
 
जमकर चले लात घूंसे और ईंट
बताया गया कि पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद मारपीट की घटना का यह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया के साथ ही इलाके में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है, कि कुछ युवक आपस में किस तरह से झगड़ा कर रहे हैं और एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए ईंट पत्थरों का प्रयोग कर रहे हैं। गली के नुक्कड़ से शुरू हुआ यह झगड़ा कुछ ही देर में बड़ी मारपीट में बदलता हुआ दिख रहा है।

पुलिस को नहीं लगी भनक
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो बांके बिहारी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत गौतम पाड़ा इलाके का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार झगड़े के समय स्थिति यह थी कि वहां से गुजर रहे राहगीर भी मारपीट को देखते हुए आगे निकलने से डर रहे थे। इस मामले में लोगों लोगों का कहना है, कि पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर स्थित गली में उपद्रवी तत्व मारपीट की इस घटना को अंजाम दे रहे थे और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। जिसके चलते क्षेत्र पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी लोग अंगुली उठा रहे हैं। वहीं इस मामले में जब पुलिस से बात की गई तो ऐसी किसी घटना से अनभिज्ञता जता दी।

Also Read

हाफ पेंट और बनियान में दिखा युवक, वीडियो वायरल

7 Jul 2024 08:19 PM

मथुरा बरसाना के राधारानी मंदिर में काटा केक : हाफ पेंट और बनियान में दिखा युवक, वीडियो वायरल

बरसाने के राधारानी मंदिर में केक काट केक काटने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है... और पढ़ें