Agra News : देवरानी जेठानी के विवाद में युवक की हत्या, चाची के भाई पर आरोप... 

देवरानी जेठानी के विवाद में युवक की हत्या, चाची के भाई पर आरोप... 
UPT | घरेलू विवाद में युवक की हत्या।

Jul 10, 2024 14:52

जिले के पूर्वी जोन पुलिस कमिश्नरेट के थाना बाह क्षेत्र में पारिवारिक विवाद में 19 वर्षीय नीलेश की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप चाची के भाई पर लग रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए...

Jul 10, 2024 14:52

Agra News : जिले के पूर्वी जोन पुलिस कमिश्नरेट के थाना बाह क्षेत्र में पारिवारिक विवाद में 19 वर्षीय नीलेश की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप चाची के भाई पर लग रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुटी है। 

क्या है पूरा मामला
घटना बाह थाना क्षेत्र के समोखीपुरा गांव की है। गांव के जनवेद सिंह ने पुलिस को बताया कि 5 जुलाई को उनकी पत्नी और छोटे भाई की पत्नी के बीच घरेलू विवाद हुआ था। विवाद में मंगलवार देर शाम चंबल नहर की पुलिया पर घेरकर चाची के भाई आदि ने लाठी-डंडे, सरिया आदि से 19 वर्षीय नीलेश पर हमला बोल दिया। बेहोश होने पर मरा समझकर छोड़ गये। बाह सीएचसी से आगरा ले जाते समय उसकी मौत हो गई। 

कार्रवाई में जुटी पुलिस
नीलेश की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। प्रभारी निरीक्षक बाह आरपी सिंह ने बताया कि मृतक का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

Also Read

लोक अदालत में खिले चेहरे, 13 जोड़ों ने पहनाई  एक दूजे को वर माला

13 Jul 2024 09:11 PM

फिरोजाबाद Firozabad News : लोक अदालत में खिले चेहरे, 13 जोड़ों ने पहनाई एक दूजे को वर माला

जनपद न्यायालय में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन आज  न्यायालय परिसर में सुबह 10 बजे से शुरू किया गया। इस मौके पर 2.75 लाख वादों के निस्तारण का लक्ष्य रखा गया है... और पढ़ें