आगरा में रवि किशन : बोले- प्रधानमंत्री मोदी निस्वार्थ संत, चुनाव में झूठे और भ्रष्टाचारियों की जमानत जब्त होगी

बोले- प्रधानमंत्री मोदी निस्वार्थ संत, चुनाव में झूठे और भ्रष्टाचारियों की जमानत जब्त होगी
UPT | भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर और जिलाध्यक्ष गिर्राज कुशवाहा एवं अन्य के साथ भाजपा स्टार प्रचारक रवि किशन

Apr 07, 2024 15:58

आज विपक्ष मुद्दा विहीन है। यह लोग भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबे हैं। जो भ्रष्टाचार करेगा जेल में जाएगा ही। आज यह ईडी पर सवाल उठा रहे हैं, आखिर यह ईडी सिर्फ भ्रष्टाचारियों के यहां ही क्यों जाती है,और किसी के यहां ईडी का छापा क्यों नहीं पड़ता क्योंकि ईडी...

Apr 07, 2024 15:58

Agra News : आगरा पहुंचे रवि किशन ने फतेहपुर सीकरी लोकसभा के वॉलिंटियर्स सम्मेलन में वॉलिंटियर्स में जोश भर दिया। रवि किशन ने विपक्ष पर भ्रष्टाचार को लेकर हमला किया तो वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपलब्धियां को गिनाया। कहा कि आज विपक्ष मुद्दाविहीन है। यह लोग भ्रष्टाचार में डूबे हैं। पूरे देश में हर कोने से सिर्फ एक ही आवाज आ रही है वह मोदी और सिर्फ मोदी। मोदी ऐसे निस्वार्थ संत हैं जो भारत को विकसित राष्ट्र की ओर ले जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोग इसलिए पसंद कर रहे हैं कि क्योंकि वह निस्वार्थ संत हैं। ना ही परिवारवाद है और नहीं भ्रष्टाचार। 

भाजपा के स्टार प्रचारक रवि किशन ने कहा कि आज पूरा देश जान रहा है कि चुनना मोदी जी को है। डबल इंजन की सरकार मोदी -योगी के काल खंड में जो पूरे देश में उत्तर प्रदेश में राम राज्य देखा है या देख रहे हैं वह ऐतिहासिक है। पीएम मोदी ने जो कहा वह किया, झूठ कहते नहीं। उन्होंने कहा कि अगर मैं केंद्र की उपलब्धियां को गिनवाऊंगा तो समय कम पड़ जाएगा। पीएम मोदी को देश का कोई भी व्यक्ति खोना नहीं चाहता, उनके लिए हर आदमी बाहर आकर निकल रहा है। उन्होंने कहा कि हर धर्म, हर जाति हर बिरादरी का, हिंदू हो, मुस्लिम हो, यादव हो, पिछड़ा हो अति पीछड़ा हो हर व्यक्ति मोदी जी के लिए जान देने के लिए तैयार है। भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि ऐसे निस्वार्थ संत सदियों में एक बार होते हैं। 

भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि देश की 140 करोड़ जनता पीएम मोदी जो कि निस्वार्थ संत हैं। जो कि भारत की सेवा करने आए हैं, अवतरित हुए हैं उनको तीसरी बार 400 पार से जिताएगा, भारत को विकसित बनायेगा, विश्व गुरू बनायेगा। उन्होंने कहा कि मेरा भारत, मेरा युवा, मेरी बेटियां, मेरे देश की बेटियां यही चाह रही हैं कि सिर्फ मोदी चाहिए और कोई नहीं चाहिए। विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि देश के सभी भ्रष्टाचारियों की जमानत जप्त होगी। जाति -पांति का जहर फैलाने वालों की जमानत जब्त होगी। जब उनसे पूछा गया कि जेल से बाहर आकर संजय सिंह आरोप लगा रहे हैं कि यह शराब का घोटाला भाजपा की देन है। आज पूरा विपक्ष एकजुट होकर भाजपा पर आरोप लगा रहा है। इस पर भाजपा के स्टार प्रचारक रवि किशन ने कहा कि दिल्ली ही नहीं पूरा देश देख रहा है, देश जान रहा है कि सच क्या है। चार जून को जब लोकसभा चुनाव 2024 का रिजल्ट आएगा तब सच और झूठ साफ हो जाएगा। 

रवि किशन ने विपक्ष द्वारा एईडी के सवाल पर कहा कि आख़िर ईडी आप के यहां या और किसी के यहां क्यों नहीं जाती। ईडी सिर्फ इनके यहां क्यों जाती है। उन्होंने कहा कि ईडी यूं ही किसी के यहां नहीं चली जाती। जब कुछ संदेह होता है, जानकारियां प्राप्त होती है, साक्ष्य मिलते हैं तभी ईडी किसी के यहां जाती है। उन्होंने कहा कि देश की जनता डिजिटल हो चुकी है। देश की जनता पढ़ी-लिखी हो चुकी है। जनता को बेवकूफ बनाने का समय चला गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने सभी को ट्रेंड कर दिया है। 

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें