महिलाओं का हंगामा : कागारौला-फतेहपुर सीकरी मार्ग पर शराब के ठेके को लेकर प्रदर्शन, हाईवे पर लगा जाम 

कागारौला-फतेहपुर सीकरी मार्ग पर शराब के ठेके को लेकर प्रदर्शन, हाईवे पर लगा जाम 
UPT | शराब ठेके को लेकर महिलाओं ने हंगामा काटा

Jan 05, 2024 20:13

शुक्रवार को कागारौल में शराब ठेके को लेकर महिलाओं ने जमकर हंगामा काटा। आक्रोशित महिलाओं तोड़फोड़ भी कर डाली। उन्होंने शराब की बोतलों को दुकान से उठाकर हाइवे पर ले जाकर फोड़ डाला। इस दौरान हाइवे पर जाम भी लगा दिया। 

Jan 05, 2024 20:13

Agra News : शुक्रवार को कागारौल में शराब ठेके को लेकर महिलाओं ने जमकर हंगामा काटा। आक्रोशित महिलाओं तोड़फोड़ भी कर डाली। उन्होंने शराब की बोतलों को दुकान से उठाकर हाइवे पर ले जाकर फोड़ डाला। इस दौरान हाइवे पर जाम भी लगा दिया। 
पूरा मामला गांव नगला हीरामन का है। बताया जा रहा है कि गांव के बाहर कागारौल - फतेहपुर सीकरी रोड़ पर देशी और अंग्रेजी शराब का ठेका संचालित है। आक्रोशित महिलाओं का कहना है कि गांव के पास में ही ठेका खुलने पर युवाओं से लेकर बुजुर्ग तक शराब पीने के आदी हो गए हैं। युवा सुबह से ही ठेके पर शराब खरीदने के लिए पहुंच जाते हैं, जिसके कारण वह अपने काम धंधे पर भी नहीं जा रहे हैं बल्कि घर में ही महिलाओ एवं अन्य परिजनों के साथ मारपीट और गाली गलौज करते हैं। आज काफी देर तक हंगामा चलता रहा, वहीं महिलाओ द्वारा जो अंग्रेजी शराब की दुकानों पर तोड़फोड़ की है और नुकसान किया है उसको लेकर ठेका संचालक द्वारा तहरीर देने की बात कही जा रही है।

Also Read

महिला बंदी ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त,  इस अपराध की काट रही थी सजा

6 Oct 2024 08:16 PM

मैनपुरी जिला जेल : महिला बंदी ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त, इस अपराध की काट रही थी सजा

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में रविवार की शाम जिला कारागार में एक महिला बंदी ने शौचालय में साड़ी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली... और पढ़ें