Agra News : कागरौल में शराब के ठेके पर महिलाओं का हमला, तोड़फोड़ और हंगामा, पढ़िये क्यों... 

कागरौल में शराब के ठेके पर महिलाओं का हमला, तोड़फोड़ और हंगामा, पढ़िये क्यों... 
UPT | शराब के ठेके पर महिलाओं का हमला

Feb 22, 2024 17:08

आगरा के कागरौल क्षेत्र में महिलाएं अपने पतियों और बच्चों से इतनी अधिक परेशान हैं कि उन्होंने शराब के ठेके पर पहुंचकर हंगामा काटा और दुकान में तोड़फोड़ कर दी।

Feb 22, 2024 17:08

Agra News : आगरा के कागरौल क्षेत्र में महिलाएं अपने पतियों और बच्चों से इतनी अधिक परेशान हैं कि उन्होंने शराब के ठेके पर पहुंचकर हंगामा काटा और दुकान में तोड़फोड़ कर दी। महिलाओं का आरोप है कि उनके बच्चे और पति सुबह से ही ठेके पर पहुंचकर शराब पीना शुरू कर देते हैं, जो देर रात तक जारी रहता है। यह सभी शराब पीने के बाद अपनी बहन बेटियों और पत्नी के साथ अभद्रता और मारपीट करते हैं। अपने पति और बच्चों की इस हरकतों से परेशान होकर गुरुवार को महिलाएं इकट्ठा होकर शराब के ठेका पर पहुंच गई और जमकर हंगामा काटा। इस दौरान उन्होंने दुकान में रखी हुई शराब की बोतलों को उठाकर सड़क पर फोड़ डाला।

क्या है पूरा मामला
सरकारी ठेके के सेल्समैन सुभाष चंद्र ने बताया कि मैंने सुबह 10 बजे दुकान खोली थी। दुकान खोलने के बाद कुछ बिक्री भी हुई। लगभग एक घंटे बाद हमें जानकारी हुई कि गांव की तरफ से झुंड बनाकर महिलाएं लाठी डंडों से लैस ठेके की तरफ आ रही हैं। सुभाष चंद्र ने बताया कि हमने सोचा उन्हें हम समझा देंगे। वहीं, महिलाओं ने शराब के ठेके पर पहुंचकर सीधे लाठी डंडों के बल पर दुकान में तोड़फोड़ कर दी। गल्ले में 5000 रुपये थे, वह भी निकाल लिए। महिलाएं यहीं नहीं रुकीं, गुस्साई महिलाओं ने दुकान में रखी करीब 35 पेटी शराब को उठाकर सड़क के बीच में फोड़ दिया। इसके साथ ही आग लगाने का प्रयास किया गया। 

शिकायत के आधार पर होगी कार्रवाई
महिलाओं द्वारा शराब की दुकान में की गई तोड़फोड़ और हंगामे की सूचना पर थाना कगारौल पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों ने गांव में पहुंचकर महिलाओं को समझाने का काफी प्रयास किया। घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस अधिकारियों ने महिलाओं को समझाकर उनको वापस भेजा। वहीं, इस संबंध में एसीपी ने कहा कि बीसलपुर गांव की महिलाएं अपने बच्चों और पतियों से शराब के सेवन करने से परेशान थीं। महिलाओं ने यहां तोड़फोड़ अपने पतियों से परेशान होकर की है। इस मामले में पीड़ित की तरफ से तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

भजन-कीर्तन कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीट, वीडियो वायरल

16 Sep 2024 04:56 PM

मैनपुरी मैनपुरी में गणेश पंडाल में हिंसक झड़प : भजन-कीर्तन कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीट, वीडियो वायरल

नगर के आगरा रोड स्थित गणेश पंडाल में चल रहे धार्मिक कार्यक्रम के दौरान जमकर मारपीट हुई। घटना में कई लोग घायल हो गए। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने ... और पढ़ें