Aligarh News : बारातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी, दो की मौत, छह घायल

बारातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी, दो की मौत, छह घायल
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 17, 2024 15:42

सोमवार की रात करीब 8 बजे यमुना एक्सप्रेस-वे पर मथुरा के नौहझील क्षेत्र के माइल स्टोन-66 पर बरातियों से भरी एक कार अचानक संतुलन खो बैठी। देखते ही देखते गेंदे की तरह उछलते हुए कार पलट...

Jul 17, 2024 15:42

Aligarh News : सोमवार की रात करीब 8 बजे यमुना एक्सप्रेस-वे पर मथुरा के नौहझील क्षेत्र के माइल स्टोन-66 पर बारातियों से भरी एक कार अचानक संतुलन खो बैठी। देखते ही देखते गेंदे की तरह उछलते हुए कार पलट गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई, जबकि छह घायल हो गए। जबकि एक घायल की हालत नाजुक बनी हुई है।

शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे कार सवार
सभी लोग कार में सवार होकर अपने दोस्त मनीष की बारात में शामिल होने कार से नगला उदयभान थाना सादाबाद जिला हाथरस जा रहे थे। टप्पल के मोहल्ला फजीतपुरा डाकखाने वाली गली के रहने वाले प्रियांशु पुत्र धन सिंह, अपने बड़े भाई दीपक, आदिल पुत्र पप्पन, प्रशांत पुत्र अजीत, शिवम पुत्र रेखपाल, प्रहलाद पुत्र प्रेम सिंह व अन्य दोस्त निवासीगण जेवर (गौतमबुद्धनगर) के साथ कार में सवार होकर हाथरस के लिए निकले थे। तभी जनपद मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस- वे पर उनकी कार अनियंत्रित हो गई और पलट गई। इस हादसे में आठ लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सरकारी अस्पताल भेजा, जहां प्रियांशु व जेवर निवासी एक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। छह घायलों को जेवर के एक अस्पताल ले जाया गया जहां घायल शिवम की हालत नाजुक देखते हुए नोएडा के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया। 

15 फुट ऊपर तक उछली कार
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बारातियों से भरी अनियंत्रित कार पलटते हुए करीब पंद्रह फुट ऊपर आसमान में उछली। इसके साथ ही सड़क पर काफी दूर तक घिसटती चली गई। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी थी।

Also Read

झगड़े के बाद चलती ट्रेन से फेंका, रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव

21 Aug 2024 06:49 PM

हाथरस बीड़ी पीने से मना कर रहा था शख्स : झगड़े के बाद चलती ट्रेन से फेंका, रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव

हाथरस के सासनी कोतवाली क्षेत्र में गोहाना चौकी के पास रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव मिला, जिसकी पहचान बाद में की गई। शव की पहचान 40 वर्षीय संजय मुखिया के रूप में हुई, जो बिहार के मधुबनी जिले के दभरी गांव का निवासी था। और पढ़ें