अलीगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या : दो महीने पहले जमानत पर आया था समीर, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप

दो महीने पहले जमानत पर आया था समीर, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप
UPT | थाना बन्ना देवी इलाके की घटना

May 19, 2024 14:30

अलीगढ़ में देर रात युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक को उसके दोस्तों ने रात में मोबाइल कर बुलाया था...

May 19, 2024 14:30

Short Highlights
  • देर रात फोन कर दोस्तों ने बुलाया था 
  • मेडिकल छोड़ कर भागे आरोपी 
Aligarh News : अलीगढ़ में शनिवार रात युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक को उसके दोस्तों ने रात में फोन करके बुलाया था। युवक दो दोस्तों के साथ गया था, जहां उसको गोली मारने की बात सामने आ रही है। युवक का शव मेडिकल में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। मृतक पर एक युवती ने झूठा रेप का मुकदमा भी लगाया था। जिसमें मृतक युवक को 5 महीने की जेल हुई थी। वहीं वह दो महीने पहले जमानत पर छूटा था। घटना थाना बन्ना देवी इलाके के जवाहर नगर कॉलोनी की है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

देर रात फोन कर दोस्तों ने बुलाया था 
जवाहर नगर कॉलोनी के रहने वाले जय किशन शर्मा का 22 वर्षीय पुत्र समीर शर्मा देर रात घर पर ही था। वहीं दोस्त का फोन आने पर वह बाहर मिलने चला गया। रात्रि में ही उसके दोस्त नितिन चौधरी और गोलू शर्मा के साथ गया था। रात में ही नितिन चौधरी ने समीर की मां को सूचना दी कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा समीर पर फायरिंग कर दी गई है, जिसमें समीर गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया गया कि अज्ञात कार सवार गंभीर रूप से घायल समीर को मेडिकल कॉलेज में देर रात्रि भर्ती कराकर चले गए। वहीं, इलाज के दौरान समीर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक समीर की दिल में गोली लगने से मौत हुई है। मृतक के परिजन द्वारा गोलू शर्मा और नितिन चौधरी पर समीर की हत्या का आरोप लगाया जा रहा है।

मेडिकल छोड़ कर भागे आरोपी
मृतक के चाचा जितेन्द्र ने बताया कि घर पर खाना खाकर समीर बैठा था, किसी ने फोन करके बुलाया और बिना कुछ बताएं घर से निकल गया। वहीं, पता लगा कि अस्पताल में डेड बॉडी पड़ी है। चाचा जितेंद्र ने बताया कि रंजना उर्फ रिया नाम की लड़की ने समीर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। जिस आरोप में मृतक पांच महीने जेल में रहा। वहीं, कुछ दिनों पहले समीर जेल से जमानत पर छूट कर आया था। मृतक के परिजनों ने बताया कि समीर के जेल से छूटकर आने के बाद गोलू शर्मा धमका रहा था। मृतक के पिता जयकिशन शर्मा ने बताया कि गोलू ने 10 दिन पहले समीर को धमकी दी थी कि ढंग से रहे। घटना को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी आर के सिसौदिया ने बताया कि देर रात घटना का मौका मुआयना किया गया है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, वहीं पूर्व परिचित युवक से पूछताछ की जा रही है। तहरीर प्राप्त कर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। वहीं घटना के सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

Also Read

हाथरस पहुंचकर खुद संभाला मोर्चा, बारिश के बीच घटनास्थल का भी किया मुआयना 

3 Jul 2024 01:42 PM

हाथरस एक्शन में सीएम योगी : हाथरस पहुंचकर खुद संभाला मोर्चा, बारिश के बीच घटनास्थल का भी किया मुआयना 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को स्वयं हाथरस पहुंचे और यहां उन्होंने अधिकारियों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और फिर सीएम योगी सीधे हाथरस जिला अस्पताल पहुंच गए... और पढ़ें