Aligarh News :  गुस्से में बुआ ने मासूम भतीजी को जमीन पर पटका, मासूम की मौत,परिवार में छाया मातम  

 गुस्से में बुआ ने मासूम भतीजी को जमीन पर पटका, मासूम की मौत,परिवार में छाया मातम  
UPT | थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची मां

Sep 02, 2024 10:03

अलीगढ़ में गुस्से में  बुआ ने दो साल की भतीजी को उठाकर जमीन पर पटक दिया। जिससे घायल बच्ची ने रविवार देर रात दम तोड़ दिया।

Sep 02, 2024 10:03

Short Highlights
  • गुस्से में बुआ ने मासूम भतीजी को पटका
  • मासूम की मौत से नाना व मां का हाल बेहाल 

Aligarh news : अलीगढ़ में गुस्से में  बुआ ने दो साल की भतीजी को उठाकर जमीन पर पटक दिया। जिससे घायल बच्ची ने रविवार देर रात दम तोड़ दिया। इस पर परिजन शव को लेकर थाने पहुंच गए और आरोपी बुआ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी । वहीं  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि बुआ अपने मायके आई थी और वह भतीजी को अपने पास बुला रही थी. भतीजी जब बुआ के पास नहीं आई, तो गुस्से में भतीजी को जमीन पर पटक दिया और दो साल की भतीजी की मौत हो गई। पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुटी है। घटना थाना कोतवाली के खाई डोरा इलाके की है। 

गुस्से में बुआ ने मासूम भतीजी को पटका

 खाई डोरा इलाके के रहने वाले साजिद का सेंटर प्वाइंट के हरिओम नगर में डेयरी की कारोबार है। शनिवार को उसकी बहन फौजिया मायके खाईडोरा आई थी। वाकया शनिवार का है।  जब घर के दरवाजे पर दो साल की बच्ची बुशरा खेल रही थी। इस दौरान उसकी बुआ फौजिया ने अपने पास बुलाया। बुआ काफी देर तक बुशरा को आवाज लगाती रही। वहीं जब बुशरा बुआ के पास नहीं गई तो गुस्से में तमतमाई बुआ ने बुशरा को जमीन पर उठाकर पटक दिया।  ऐसे उसके हाथ, पैर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आ गई। बच्ची को तत्काल जिला मलखान सिंह सरकारी अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहीं, रविवार देर रात को इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया । मां निशा थाना कोतवाली पहुंच गई और पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की । दो बेटों के बाद बुशरा इकलौती बेटी थी। 


मासूम की मौत से नाना व मां का हाल बेहाल 

देर रात परिजन बुशरा का शव लेकर थाना कोतवाली पहुंचे।  पुलिस के सामने बुआ पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया। मासूम बच्ची के नाना अफजाल ने बुआ फौजिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए शिकायती पत्र दिया है। जिसके बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा।  पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय पांडे ने बताया कि थाने पर नाना अफजाल ने तहरीर दी है। उनके द्वारा बताया गया कि उनकी 2 वर्ष की नातिन को उसकी बुआ ने जमीन पर पटक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इस संबंध में प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।  

 

Also Read

 20 सितम्बर को  आईटीआई परिसर में लगने वाले रोजगार मेले की जाने डिटेल 

18 Sep 2024 06:09 PM

अलीगढ़ आठ कम्पनियां लगभग 1500 लोगों को देंगी रोजगार : 20 सितम्बर को  आईटीआई परिसर में लगने वाले रोजगार मेले की जाने डिटेल 

रोजगार मेले में 08 कम्पनियों द्वारा लगभग 1500 रिक्त पदों पर चयन कर बेरोजगारों को स्थल पर ही ऑफर लैटर वितरित किये जायेंगे । और पढ़ें