अलीगढ़ में घूसखोर लेखपाल गिरफ्तार : जमीन की पैमाइश के लिए मांगी थी दस हजार रुपये की रिश्वत, रंगे हाथ पकड़ा गया

जमीन की पैमाइश के लिए मांगी थी दस हजार रुपये की रिश्वत, रंगे हाथ पकड़ा गया
UPT | रिश्वत लेते लेखपाल गिरफ्तार

Aug 30, 2024 03:29

अलीगढ़ में रिश्वत लेते हुए लेखपाल रंगे हाथ पकड़ा गया है। एंटी करप्शन टीम ने इग्लास इलाके के गोरई हल्का  पर तैनात लेखपाल को  दस हजार रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Aug 30, 2024 03:29

Short Highlights
  • किसान से पैमाइश के नाम पर मांगे से दस हजार रुपये 
  • पहले भी इगसाल तहसील में रिश्वतखोरी के मामले सामने आए 
Aligarh news : अलीगढ़ में रिश्वत लेते हुए लेखपाल रंगे हाथ पकड़ा गया है। एंटी करप्शन टीम ने इग्लास इलाके के गोरई हल्का  पर तैनात लेखपाल को  दस हजार रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।  मडराक थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी लेखपाल को मेरठ स्थित एंटी करप्शन कार्यालय ले जाया गया है। 

किसान से पैमाइश के नाम पर मांगे से दस हजार रुपये 
 गोरई इलाके में तैनात लेखपाल सिपाही सिंह यादव की टोड़ा का बांस के एक किसान से जमीन की पैमाइश के नाम पर दस हजार रुपये की रिश्वत मांगी। पीड़ित किसान ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन विभाग से कर दी। इसके बाद एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को  पकड़ने के लिए जाल बिछाया। एंटी करप्शन टीम ने पीड़ित किसान को दस हजार रुपये देकर लेखपाल को देने के लिए भेजा। जैसे ही लेखपाल ने रुपए हाथ में पकड़े। एंटी करप्शन की टीम ने लेखपाल सिपाही सिंह यादव को रंगे हाथ पकड़ लिया। एंटी करप्शन टीम ने सिपाही सिंह यादव को पहले मडराक थाने ले जाया गया।  जहां आरोपी लेखपाल से पूछताछ की गई। इसके बाद लेखपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। 

पहले भी इगसाल तहसील में रिश्वतखोरी के मामले सामने आए 
इग्लास तहसील के तहसीलदार श्रीराम चंद्र ने बताया कि एक लेखपाल को एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत के आरोप में पकड़ा है। इगलास तहसील में पहले भी संग्रह अमीन को एंटी करप्शन टीम ने तहसील से ही रिश्वत लेने के आरोप में पकड़ा था। जिसे बाद में जेल भेजा गया।  वहीं, एक बार फिर इगलास तहसील में रिश्वतखोरी के मामले में लेखपाल पकड़ा गया है।  

Also Read

करंट की चपेट में आने से पॉलीटेक्निक कर्मी की हुई मौत, सबमर्सिबल चलाते समय हुआ हादसा

13 Sep 2024 07:21 PM

हाथरस Hathras News : करंट की चपेट में आने से पॉलीटेक्निक कर्मी की हुई मौत, सबमर्सिबल चलाते समय हुआ हादसा

हाथरस में आज एमजी पॉलिटेक्निक के एक कर्मचारी की करंट की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। परिवार के लोग उन्हें जिला अस्पताल लेकर आए। और पढ़ें