ऑथर A K Sharma

Etah News : प्लॉट से मिट्टी खोदने का विरोध करने पर दबंगों ने मां-बेटे को पीटा, मामला दर्ज

प्लॉट से मिट्टी खोदने का विरोध करने पर दबंगों ने मां-बेटे को पीटा, मामला दर्ज
UPT | दबंगों ने मां-बेटे को पीटा

Sep 28, 2024 18:51

जनपद एटा के अवागढ़ थाना क्षेत्र के रोहिना मिर्जापुर गांव में दबंगई की एक घटना सामने आई है, जहां प्लॉट से मिट्टी खोदने का विरोध करने पर गांव के दबंगों ने मां और उसके बेटे के साथ बेरहमी से मारपीट की।

Sep 28, 2024 18:51

Etah News : जनपद एटा के अवागढ़ थाना क्षेत्र के रोहिना मिर्जापुर गांव में दबंगई की एक घटना सामने आई है, जहां प्लॉट से मिट्टी खोदने का विरोध करने पर गांव के दबंगों ने मां और उसके बेटे के साथ बेरहमी से मारपीट की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दबंगों द्वारा महिला और उसके बेटे की पिटाई साफ तौर पर देखी जा सकती है। घटना के बाद घायल मां-बेटे ने अवागढ़ कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। 

प्लॉट से मिट्टी खोदने पर हुआ विवाद
पीड़िता शेष कुमारी, पत्नी राजेश कुमार, ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि उनका गांव में एक प्लॉट है। गांव के बसंत कुमार उस प्लॉट से मिट्टी खोद रहे थे। जब शेष कुमारी ने इसका विरोध किया, तो बसंत ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। शेष कुमारी के पास खड़े बेटे ने जब इसका विरोध किया, तो बसंत ने अपने परिजनों को बुला लिया। इसके बाद करीब दर्जन भर लोगों ने लाठी-डंडों से मां-बेटे पर हमला कर दिया। 



दबंगों की दबंगई का शिकार बने मां-बेटा
दबंगों द्वारा की गई इस मारपीट में शेष कुमारी और उनके बेटे को गंभीर चोटें आईं। घटना के बाद दोनों घायल हालत में अवागढ़ कोतवाली पहुंचे, जहां उन्होंने आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ितों का मेडिकल परीक्षण करवाया और शेष कुमारी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मारपीट का वीडियो हुआ वायरल
इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दबंगों द्वारा मां और बेटे की पिटाई की तस्वीरें साफ दिखाई दे रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह दबंगों ने बिना किसी डर के महिला और उसके बेटे पर हमला किया। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन ने घटना को गंभीरता से लिया और मामले की जांच शुरू की है। 

पुलिस की कार्यवाही
अवागढ़ थाना पुलिस ने पीड़िता शेष कुमारी की तहरीर पर बसंत कुमार और उसके अन्य परिजनों सहित करीब दर्जन भर आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है और आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही की जाएगी। 

ग्रामीणों में बढ़ा आक्रोश
इस घटना से गांव में तनाव का माहौल बन गया है। ग्रामीणों का कहना है कि दबंगई की ऐसी घटनाओं से गांव का माहौल खराब हो रहा है और लोगों में भय का माहौल पैदा हो गया है। ग्रामीणों ने प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग की है, ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाएं न हो सकें।

Also Read

दस साल से फरार 25 हजार रुपये का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, दुराचार का दर्ज था मुकदमा

28 Sep 2024 09:17 PM

अलीगढ़ Aligarh News : दस साल से फरार 25 हजार रुपये का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, दुराचार का दर्ज था मुकदमा

10 वर्षों से फरार 25 हजार रुपये के इनामी अभियुक्त को थाना टप्पल पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पर दुष्कर्म का आरोप है।   और पढ़ें