नोएडा से बुक की किराए पर टैक्सी : हाथरस में आकर की लूटपाट, ड्राइवर को बांधकर एटा में फेंका... पुलिस ने दबोचा

हाथरस में आकर की लूटपाट, ड्राइवर को बांधकर एटा में फेंका... पुलिस ने दबोचा
UPT | फोटो सोर्स: मेटा एआई

Aug 10, 2024 16:10

एक गैंग किराए पर टैक्सी बुक करता है और फिर उसे अपने इलाके में लाकर गैंग के बदमाश लूटपाट करते हैं। बीते 3 अगस्त को भी ऐसी ही वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया था। लेकिन पुलिस ने अब इन बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है।

Aug 10, 2024 16:10

Short Highlights
  • नोएडा से बुक की किराए पर टैक्सी
  • हाथरस में आकर की लूटपाट
  • ड्राइवर को बांधकर एटा में फेंका
Etah News : एटा में लूटपाट की एक ऐसी घटना का पुलिस ने पर्दाफाश किया है, जिससे सुनकर लोगों को अपने कानों पर भरोसा नहीं हो रहा है। दरअसल यहां एक अंतर्जनपदीय गैंग सक्रिय है। यह गैंग किराए पर टैक्सी बुक करता है और फिर उसे अपने इलाके में लाकर गैंग के बदमाश लूटपाट करते हैं। बीते 3 अगस्त को भी ऐसी ही वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया था। लेकिन पुलिस ने अब इन बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल कुछ लोगों ने नोएडा से किराए पर एक अर्टिगा कार को टैक्सी के रूप में बुक किया था। टैक्सी के हाथरस पहुंचते ही बदमाशों ने सिकंदरामऊ थाना क्षेत्र के पास ड्राइवर को बांध दिया और उससे कार, कैश और दो मोबाइल लूट लिए। इसके बाद उन्होंने ड्राइवर को एटा के पिलुआ थाना क्षेत्र के पास रास्ते में ही फेंक दिया और फरार हो गए। कार की लूट का मुकदमा पिलुआ थाना में लिखवाया गया था।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस ने जांच शुरू की थी। इसी क्रम में पिलुआ थाना पुलिस और एसओजी की बदमाश आकाश के साथ मुठभेड़ भी हुई थी। इस मुठभेड़ में आकाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया। आकाश की निशानदेही पर ही पुलिस ने उसके दो साथियों अरबाज और सूर्य प्रताप को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूटी हुई अर्टिगा कार, 6000 रुपये और दो मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।

गैंग का पता लगा रही पुलिस
गोली लगने से घायल हुआ बदमाश आकाश बरेली का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं अरबाज मैनपुरी और सूर्य प्रताप बदायूं का रहने वाला है। पुलिस इनके गैंग के बारे में भी पता लगा रही है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ये बदमाशों का अंतर्जनपदीय गैंग है, जो किराए पर टैक्सी लाकर ड्राइवर को बांधकर फेंक देता है और टैक्सी और कैश आदि लूट लेता है। अब मामले में अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Also Read

 चौराहे से 50 मीटर की परिधि में ई-रिक्शा खड़ा करना प्रतिबंधित, ई - रिक्शा चालकों के लिए 12 रूट निर्धारित

21 Sep 2024 07:57 PM

अलीगढ़ जाम से बचाने की नगर निगम की कवायद : चौराहे से 50 मीटर की परिधि में ई-रिक्शा खड़ा करना प्रतिबंधित, ई - रिक्शा चालकों के लिए 12 रूट निर्धारित

शहर में अव्यस्थित ई रिक्शों के चौराहे पर खड़े होने के कारण आम नागरिकों को जाम जैसी परेशानी जूझना पड़ता है। इससे निज़ात दिलाने के लिये नगर निगम कवायद कर रहा है। और पढ़ें