ऑथर A K Sharma

पुलिस की बड़ी कार्रवाई : 46 वारंटियों और 2 जिला बदर अपराधियों को गिरफ्तार किया

46 वारंटियों और 2 जिला बदर अपराधियों को गिरफ्तार किया
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Aug 14, 2024 02:55

जनपद एटा में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई कर वांरटी एवं जिला बदर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत 46 एनबीडब्ल्यू वारंटियों को गिरफ्तार किया है।

Aug 14, 2024 02:55

Etah News : जनपद एटा में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए वांरटी एवं जिला बदर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत 46 एनबीडब्ल्यू वारंटियों को गिरफ्तार किया है। इस अभियान के दौरान 2 जिला बदर अपराधियों को भी हिरासत में लिया गया है। एसएसपी श्याम नारायण सिंह के अनुसार,इस तरह के अभियान लगातार जारी रहेंगे ताकि अपराध और अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण बनाया जा सके। 

एसएसपी श्याम नारायण सिंह के निर्देशन में और अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा के कुशल पर्यवेक्षण में जिले में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ रखने और अपराधियों पर नियंत्रण बनाए रखने के लिए यह अभियान चलाया गया। इस अभियान के तहत विभिन्न थानों से 46 एनबीडब्ल्यू वारंटियों को गिरफ्तार किया गया। इनमें कोतवाली नगर से 14, कोतवाली देहात से 3, बागवाला से 5, मारहरा से 5, पिलुआ से 2, मलावन से 1, जलेसर से 2, अवागढ़ से 1, सकरौली से 2, जैथरा से 4, जसरथपुर से 3 और नयागांव से 4 अपराधियों की गिरफ्तारी शामिल है। इसके अलावा, थाना निधौली कलां पुलिस ने 2 जिला बदर अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है। इस प्रकार, कुल मिलाकर 46 एनबीडब्ल्यू वारंटियों और 2 जिला बदर अपराधियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है, जो पुलिस की बड़ी सफलता है। 

Also Read

 चौराहे से 50 मीटर की परिधि में ई-रिक्शा खड़ा करना प्रतिबंधित, ई - रिक्शा चालकों के लिए 12 रूट निर्धारित

21 Sep 2024 07:57 PM

अलीगढ़ जाम से बचाने की नगर निगम की कवायद : चौराहे से 50 मीटर की परिधि में ई-रिक्शा खड़ा करना प्रतिबंधित, ई - रिक्शा चालकों के लिए 12 रूट निर्धारित

शहर में अव्यस्थित ई रिक्शों के चौराहे पर खड़े होने के कारण आम नागरिकों को जाम जैसी परेशानी जूझना पड़ता है। इससे निज़ात दिलाने के लिये नगर निगम कवायद कर रहा है। और पढ़ें