ताबड़तोड़ फायरिंग करने के चार आरोपी गिरफ्तार : 315 बोर की लाइसेंसी राइफल और दो कारतूस बरामद

315 बोर की लाइसेंसी राइफल और दो कारतूस बरामद
UPT | पुलिस की गिरफ्त में फायरिंग करने के आरोपी।

Aug 17, 2024 18:42

 कासगंज जिले की पुलिस ने कस्बे में ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन आरोपियों के कब्जे से 315 बोर की लाइसेंसी राइफल और दो कारतूस बरामद किए हैं।

Aug 17, 2024 18:42

Kasganj News : कासगंज जिले की पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए कस्बे में ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन आरोपियों के कब्जे से 315 बोर की एक लाइसेंसी राइफल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

यह मामला कासगंज के कोतवाली पटियाली क्षेत्र के भरगैन कस्बे का है, जहां कुछ दिनों पहले जमीनी विवाद को लेकर आरोपियों ने जमकर फायरिंग की थी। इस घटना से कस्बे में दहशत का माहौल पैदा हो गया था, और गोलियों की आवाज़ ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया था। इस फायरिंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया। 

पुलिस की कार्रवाई से लोगों को राहत मिली 
पुलिस की लगातार दबिश और कड़ी मेहनत के बाद, अंततः चारों आरोपी - सहबुल, अब्दुल नवी उर्फ अब्दुल्ला खां, मजरुल हसन, और सोहिल खान को गिरफ्तार कर लिया गया। सहबुल के कब्जे से 1 लाइसेंसी राइफल और 2 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके के लोगों में राहत का माहौल है। 

Also Read

 पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

19 Sep 2024 08:19 PM

अलीगढ़ एलीना खान से शिवांगी बन कर कलेक्ट्रेट में की शादी : पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

गैर हिंदू संप्रदाय से ताल्लुक रखने वाली युवती ने हिंदू रीति रिवाज अपना कर कोर्ट में शादी कर ली। युवती ने तीन दिन पहले वीडियो वायरल कर परिजनों से जान का खतरा बताया था। और पढ़ें