Hathras News : ट्यूबवेल पर बिजली ठीक कर रहे किसान की करंट लगने से मौत, छोटा भाई झुलसा...

ट्यूबवेल पर बिजली ठीक कर रहे किसान की करंट लगने से मौत, छोटा भाई झुलसा...
UPT | हादसे के बाद गमगीन परिजन।

Jul 16, 2024 14:14

यूपी के हाथरस जिले में एक किसान की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ, जब किसान अपने खेत पर बने ट्यूबवेल पर विद्युत लाइन ठीक कर रहा था। परिजन आनन फानन में जिला...

Jul 16, 2024 14:14

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में एक किसान की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ, जब किसान अपने खेत पर बने ट्यूबवेल पर विद्युत लाइन ठीक कर रहा था। परिजन आनन फानन में जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किसान की मौत से परिवार में कोहराम मचा गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला
मामला सासनी कोतवाली क्षेत्र के गांव केहरिया का है, जहां मंगलवार को 52 साल के प्रमोद शर्मा और उनका भाई अपने खेत पर बने ट्यूबवेल पर विद्युत लाइन को ठीक कर रहे थे।तभी वे करंट की चपेट में आ गए। करंट का झटका लगने से भाई दूर जा गिरा, लेकिन प्रमोद चिपक गया। हादसे को देख मौके पर अफरा तफरी मच गई। परिजन आनन फानन में जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने प्रमोद को मृत घोषित कर दिया। उनके भाई को भर्ती कर लिया।

जांच कर रही पुलिस
हादसे की सूचना स्वास्थ्यकर्मियों ने पुलिस को दे दी। सूचना पाकर जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। किसान की मौत के बाद गांव में मातम सा गया है।

Also Read

करंट की चपेट में आने से पॉलीटेक्निक कर्मी की हुई मौत, सबमर्सिबल चलाते समय हुआ हादसा

13 Sep 2024 07:21 PM

हाथरस Hathras News : करंट की चपेट में आने से पॉलीटेक्निक कर्मी की हुई मौत, सबमर्सिबल चलाते समय हुआ हादसा

हाथरस में आज एमजी पॉलिटेक्निक के एक कर्मचारी की करंट की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। परिवार के लोग उन्हें जिला अस्पताल लेकर आए। और पढ़ें