Hathras News : रेडिमेड कपड़े की दुकान में लगी भीषण, लाखों के सामान जलकर राख

रेडिमेड कपड़े की दुकान में लगी भीषण, लाखों के सामान जलकर राख
UPT | दुकान में आग लगने पर जुटी लोगों भीड़।

Jun 17, 2024 01:12

हाथरस जिले की कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र कस्बा स्थित खाडा मार्केट में रेडिमेड कपड़े की एक जींस कलेक्शन की दुकान में लगी भीषण आग,लाखो का सामान जलकर राख।

Jun 17, 2024 01:12

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में अज्ञात करणों के चलते एक रेडिमेड कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई। अचानक कपड़े की दुकान में आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं स्थानीय लोगो आग कपड़े की दुकान में आग लगने की सूचना फायर स्टेशन को दी। फायर कर्मियों ने लोगों की मदद से दुकान में लगी आग पर काबू पाया। तब तक दुकान में रखा लाखों का माल आग में जलकर राख हो गया।

यह है पूरा मामला
आपको बता दे कि कोतवाली क्षेत्र सिकंदराराऊ कस्बा स्थित खाडा मार्केट में रेडिमेड कपड़े की एक जींस कलेक्शन के नाम से एक दुकान है। जिसमें अज्ञात कारणों के जलते भीषण आग लग गई। दुकान स्वामी ईद  के त्यौहार की दुकानदारी के चलते अपनी दुकान में लाखों रुपए का रेडिमेड कपड़ा लाकर रखा हुआ था। दुकानदार रात को दुकान बंद करके जैसे ही घर पहुंचा तो देर रात दुकान स्वामी को सूचना प्राप्त हुई की उसकी दुकान में भीषण आग लग गई है। आग लगने की सूचना पर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई और आनन फानन में वह अपनी दुकान पर पहुंचे। जहां देखा तो दुकान से आग की लपटें निकल रही थी। 



स्थानीय लोगों ने बुलाई फायर गाड़िया
वहीं स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। दुकान में आग लगने की सूचना फायर स्टेशन को दे दी गई सूचना मिलने पर फायर गाड़िया मौके पर पहुंच गई और फायर कर्मियों ने लोगो की मदद से बमुश्किल आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक दुकान में रखा सारा सामान आग में जलकर राख हो चुका था। आग से दुकान स्वामी का लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

Also Read

हाथरस में हुए हादसे के बाद 27 लोगों के एटा पहुंचा शव, 20 की हुई शिनाख्त

3 Jul 2024 01:54 AM

एटा Etah News : हाथरस में हुए हादसे के बाद 27 लोगों के एटा पहुंचा शव, 20 की हुई शिनाख्त

जनपद हाथरस में हुए हादसे के बाद एटा में 30 लोगों को लाया गया था। जिसमें 27 लोग मृत पहुंचे थे और 03 लोग इंजर्ड थे। जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। 27 मृतकों में से 20 लोगों की शिनाख्त की जा चुकी है। और पढ़ें