Hathras News : ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार वृद्ध की मौत, बेटी जख्मी, जानें कैसे हुआ हादसा...

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार वृद्ध की मौत, बेटी जख्मी, जानें कैसे हुआ हादसा...
UPT | मृतक का फाइल फोटो

Jun 26, 2024 18:19

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले की मुरसान कोतवाली क्षेत्र में पटा पटेनी चौराहे पर ट्रैक्टर ने एक बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार वृद्ध की मौके पर मौत हो गई। वहीं, बाइक पर सवार उनकी बेटी...

Jun 26, 2024 18:19

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले की मुरसान कोतवाली क्षेत्र में पटा पटेनी चौराहे पर ट्रैक्टर ने एक बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार वृद्ध की मौके पर मौत हो गई। वहीं, बाइक पर सवार उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

ऐसे हुआ हादसा
आगरा के खंदौली कोतवाली क्षेत्र के गांव पैंथखेड़ा निवासी 60 वर्षीय जगबीर सिंह हलवाई का काम करते थे। उनकी 28 वर्षीय बेटी रेनू पिछले दिनों अपने मायके आई हुई थी। बुधवार को जगबीर अपनी बेटी रेनू और एक वर्षीय नतिनी को बाइक से उसकी ससुराल छोड़ने जा रहे थे। इसी दौरान हाथरस के मुरसान कोतवाली क्षेत्र में पटा पटेनी चौराहे पर सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। 

जगबीर ने मौके पर दम तोड़ा
इस हादसे में जगबीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी बेटी रेनू गंभीर रूप से घायल हो गई। कुछ लोग इनको जिला अस्पताल लेकर आए। वहां पर जगबीर सिंह को मृत घोषित कर दिया। रेनू को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कर लिया गया।

Also Read

दो लाख की भीड़ थी पंडाल में, एसडीएम ने डीएम को सौंपी रिपोर्ट

3 Jul 2024 02:02 PM

हाथरस हाथरस कांड में पहली जांच रिपोर्ट आई : दो लाख की भीड़ थी पंडाल में, एसडीएम ने डीएम को सौंपी रिपोर्ट

हाथरस हादसे पर पहली जांच पूरी हो गई है। एसडीएम ने डीएम को इसकी रिपोर्ट सौंप दी है,हादसे के वक्त पंडाल में 2 लाख से अधिक श्रद्धालुओं की भीड़ थी... और पढ़ें