Hathras News : सड़क किनारे खड़े वृद्ध की क्रेन की टक्कर से मौत, जाने कैसे हुआ हादसा...

सड़क किनारे खड़े वृद्ध की क्रेन की टक्कर से मौत, जाने कैसे हुआ हादसा...
UPT | मृतक का फाइल फोटो

Jul 14, 2024 16:13

यूपी के हाथरस जिले में कासगंज-मथुरा रोड पर हुए सड़क हादसे में एक वृद्ध की मौत हो गई। कार को लटकाकर ले जा रही क्रेन ने सड़क पर खड़े वृद्ध को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। परिजन उन्हें...

Jul 14, 2024 16:13

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में कासगंज-मथुरा रोड पर हुए सड़क हादसे में एक वृद्ध की मौत हो गई। कार को लटकाकर ले जा रही क्रेन ने सड़क पर खड़े वृद्ध को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। परिजन उन्हें जिला अस्पताल लेकर आए। लेकिन, डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

क्या है पूरा मामला
कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के मथुरा कासगंज रोड पर गांव नगला नंदू के पास 60 वर्षीय बच्चू सिंह को कार को लटकाकर ले जा रही एक क्रेन ने टक्कर मार दी। हादसा तब हुआ, जब वह आज हाथरस आने के लिए अपने गांव के बाहर सड़क पर टेंपो का इंतजार कर रहे थे। उसी समय मथुरा की ओर से एक क्रेन गाड़ी एक कार को लेकर आ रही थी। बच्चू सिंह पहले कार और फिर क्रेन गाड़ी की चपेट में आ गए। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर लोगो की काफी भीड़ लग गई। कुछ लोग उन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

मौके से फरार हो गया आरोपी
सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई। इस दौरान चालक मौका देखकर वहां से फरार हो गया। वृद्ध की मौत से गांव में मातम छा गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

Also Read

करंट की चपेट में आने से पॉलीटेक्निक कर्मी की हुई मौत, सबमर्सिबल चलाते समय हुआ हादसा

13 Sep 2024 07:21 PM

हाथरस Hathras News : करंट की चपेट में आने से पॉलीटेक्निक कर्मी की हुई मौत, सबमर्सिबल चलाते समय हुआ हादसा

हाथरस में आज एमजी पॉलिटेक्निक के एक कर्मचारी की करंट की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। परिवार के लोग उन्हें जिला अस्पताल लेकर आए। और पढ़ें