Hathras News : गृह क्लेश में युवक ने फांसी का फंदा लगाकर किया सुसाइड, परिवार में मचा कोहराम

गृह क्लेश में युवक ने फांसी का फंदा लगाकर किया सुसाइड, परिवार में मचा कोहराम
फ़ाइल फोटो | विशाल।

Jun 23, 2024 01:38

सूचना पाकर पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंच गई। मृतक युवक के परिजनों से मामले के पूछताछ कर छानबीन शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नवीपुर के रहने वाले...

Jun 23, 2024 01:38

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में गृह क्लेश के चलते एक युवक ने घर में फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। फंदे पर लटका देखा परिजन युवक को आनन फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने भी युवक को मृत घोषित कर दिया। स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी इलाका पुलिस को दे दी गई।

सूचना मिलते ही परिवार में मचा कोहराम
सूचना पाकर पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंच गई। मृतक युवक के परिजनों से मामले के पूछताछ कर छानबीन शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नवीपुर के रहने वाले एक युवक विशाल पुत्र पुष्पेंद्र ने गृह क्लेश के चलते घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। फंदे पर लटका देख परिजन युवक को तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। जहां अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों ने युवक को चेकप के बाद मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

छह माह पहले हुई थी शादी
 मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि पांच से छः माह पहले शादी हुई थी। आज शाम को वह अपनी पत्नी के पास बैठा था। कोई भी बात नही हुई है। पुलिस अब परिजनों के द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर मामले में कानूनी कार्रवाई कर रही है। पुलिस घटना को लेकर परिजन से पूछताछ कर रही है।

Also Read

हाथरस में हुए हादसे के बाद 27 लोगों के एटा पहुंचा शव, 20 की हुई शिनाख्त

3 Jul 2024 01:54 AM

एटा Etah News : हाथरस में हुए हादसे के बाद 27 लोगों के एटा पहुंचा शव, 20 की हुई शिनाख्त

जनपद हाथरस में हुए हादसे के बाद एटा में 30 लोगों को लाया गया था। जिसमें 27 लोग मृत पहुंचे थे और 03 लोग इंजर्ड थे। जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। 27 मृतकों में से 20 लोगों की शिनाख्त की जा चुकी है। और पढ़ें