मंदिर के बाहर महिला भिखारियों में मारपीट : एक-दूसरे को गाली देने के बाद मामला हाथापाई तक पहुंचा, भीड़ जुटी, वीडियो वायरल

एक-दूसरे को गाली देने के बाद मामला हाथापाई तक पहुंचा, भीड़ जुटी, वीडियो वायरल
UPT | मारपीट करतीं महिलाएं।

Sep 30, 2024 00:21

हाथरस में मंदिर के बाहर दो महिला भिक्षुक महिलाएं आपस में भिड़ गईं। यह घटना देखते ही देखते लोगों का ध्यान खींचने लगी, और मंदिर के बाहर भीड़ इकट्ठा हो गई। आखिरकार, कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों महिलाओं को शांत कराया।

Sep 30, 2024 00:21

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक अनोखा वाकया सामने आया, जहां दो महिला भिक्षुक आपस में भिड़ गईं। यह घटना एक मंदिर के बाहर की है, जहां पहले तो दोनों महिलाओं के बीच गाली-गलौज हुई, और फिर मामला हाथापाई तक पहुंच गया। यह घटना देखते ही देखते लोगों का ध्यान खींचने लगी, और मंदिर के बाहर भीड़ इकट्ठा हो गई। आखिरकार, कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों महिलाओं को शांत कराया।

भीख के पैसे को लेकर हुआ विवाद
घटना उस समय शुरू हुई जब सासनी गेट चौराहे के पास स्थित एक मंदिर के बाहर कुछ साधूवेश धारी महिलाएं और पुरुष भिक्षा मांग रहे थे। उसी दौरान, एक व्यक्ति ने एक महिला भिखारी को 10 रुपये दिए। यह देख, दूसरी महिला भिखारी ने भी उस पैसों में से अपना हिस्सा मांगना शुरू कर दिया। इसी छोटे से विवाद ने जल्द ही तूल पकड़ लिया, और दोनों महिलाओं के बीच जोरदार झगड़ा शुरू हो गया।

झगड़ा बढ़ने के बाद बेहोशी
मारपीट और धक्का-मुक्की के बीच, एक महिला भिखारी कुछ देर के लिए बेहोश भी हो गई। हालांकि, आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें अलग करने की कोशिश की, लेकिन दोनों महिलाएं शांत होने का नाम नहीं ले रही थीं। धीरे-धीरे मौके पर और लोग जमा हो गए, और अंत में कुछ लोगों ने समझाकर दोनों को शांत कराया।

वीडियो हुआ वायरल
इस झगड़े का वीडियो मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। वीडियो के वायरल होते ही घटना चर्चा का विषय बन गई। हालांकि, दोनों महिलाएं एक-दूसरे को धमकी देते हुए वहां से चली गईं, लेकिन उनकी लड़ाई का दृश्य अब सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से देखा जा रहा है। यह घटना शहर में अक्सर देखने को मिलती है, जहां साधूवेश धारी भिक्षुक समूहों में भीख मांगते हुए देखे जाते हैं। हालांकि, इस बार की लड़ाई ने लोगों का ध्यान कुछ ज्यादा ही खींचा, जिससे इस घटना की व्यापक चर्चा हो रही है। 

Also Read

साध्वी प्राची बोलीं-राहुल गांधी की भगवान में नहीं है आस्था, उनकी श्रद्धा केवल पोप के प्रति है

29 Sep 2024 07:14 PM

अलीगढ़ संत सम्मेलन : साध्वी प्राची बोलीं-राहुल गांधी की भगवान में नहीं है आस्था, उनकी श्रद्धा केवल पोप के प्रति है

अलीगढ़ में रविवार को टप्पल में आयोजित संत सम्मेलन में साध्वी प्राची ने भाग लिया। सत्यवती पैलेस में इस दौरान अन्य धर्माचार्यो ने भी अपने विचार रखें। और पढ़ें