बकरी को बचाने की कोशिश में दे दी जान : बिजली के खंभे की चपेट में आया, करंट लगने से किशोर की हुई मौत

बिजली के खंभे की चपेट में आया, करंट लगने से किशोर की हुई मौत
UPT | करंट लगने से किशोर की हुई मौत

Sep 22, 2024 18:11

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में बकरी की जान बचाने के प्रयास में एक किशोर बिजली के खंभे के करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया, और उसकी मौत हो गई।

Sep 22, 2024 18:11

Short Highlights
  • करंट वाले पानी में जा रही थी बकरी
  • बकरी को बचाने की कोशिश में दे दी जान
  • करंट लगने से किशोर की हुई मौत
Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में बकरी की जान बचाने के प्रयास में एक किशोर बिजली के खंभे के करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया, और उसकी मौत हो गई। किशोर की मौत से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

करंट वाले पानी में जा रही थी बकरी
जानकारी के अनुसार, हाथरस शहर के मोहल्ला नाई का नगला निवासी 15 वर्षीय मोंटी, पुत्र जीवनलाल, बकरी चराने के लिए गया था। बारिश के कारण शहर के कुछ मोहल्लों में पानी भरा हुआ है, और इस मोहल्ले में भी कई स्थानों पर जलभराव है। वहीं, एक बिजली का खंभा भी लगा हुआ था, जिससे पानी में करंट आ रहा था। अचानक बकरी उस पानी में चली गई।

अस्पताल में मृत घोषित
किशोर मोंटी बकरी के पीछे उस पानी में गया, तो करंट लगने से बेहोश होकर गिर पड़ा। उसके साथ मौजूद एक अन्य किशोर ने उसकी हालत देखकर शोर मचा दिया। इस पर वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने उसे जैसे-तैसे बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घर में मचा कोहराम
इसी बीच, कुछ लोगों ने सूचना देकर बिजली की आपूर्ति बंद करवाई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। किशोर की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read

बमुश्किल बची जान, बदमाश ने दी धमकी-आज तू बच गया, आगे देखेंगे 

22 Sep 2024 11:57 PM

अलीगढ़ लूट के इरादे से बदमाश ने ज्वैलर्स को मारी गोली : बमुश्किल बची जान, बदमाश ने दी धमकी-आज तू बच गया, आगे देखेंगे 

अलीगढ़ में दुकान बंद कर घर जा रहे ज्वैलर्स को बाइक सवार हमलावर ने गोली मार दी।  ज्वैलर्स के कान पर गोली लगी , जिसके बाद घायल ज्वैलर्स को जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया। और पढ़ें