Hathras Stampede : 6 जुलाई को हाथरस कांड की होगी जांच, न्यायिक जांच आयोग करेगी घटनास्थल का मुआयना

6 जुलाई को हाथरस कांड की होगी जांच, न्यायिक जांच आयोग करेगी घटनास्थल का मुआयना
UPT | न्यायिक आयोग गठित।

Jul 05, 2024 20:06

आयोग की टीम सुबह 11 बजे हाथरस पहुंचेगी। सुबह 11 बजे से 12 बजे तक टीम के डीएम, एसपी व अन्य अधिकारियों से बात करेगी।दोपहर एक बजे टीम घटनास्थल फुलरई मुगलगढ़ी के लिए रवाना हो जाएगी...

Jul 05, 2024 20:06

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस में 2 जुलाई को हुए सत्संग कांड के बाद प्रदेश की योगी सरकार ने न्यायिक जांच आयोग का गठन किया है। बता दें कि 6 जुलाई को तीन सदस्यीय टीम इलाहाबाद हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज बृजेश कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता हाथरस आएगी।जांच आयोग की इस टीम में पूर्व आईएएस हेमंत राव, पूर्व आईपीएस भवेश कुमार सिंह शामिल है।

घटना स्थल का निरीक्षण होगा
आयोग की टीम सुबह 11 बजे हाथरस पहुंचेगी। सुबह 11 बजे से 12 बजे तक टीम के डीएम, एसपी व अन्य अधिकारियों से बात करेगी।दोपहर एक बजे टीम घटनास्थल फुलरई मुगलगढ़ी के लिए रवाना हो जाएगी। दोपहर दो बजे से चार बजे तक घटनास्थल का निरीक्षण किया जाएगा।

जन सामान्य से मुलाकात करेंगे
शाम छह बजे से आठ बजे के मध्य अपर पुलिस महानिदेशक आगरा जोन, मंडलायुक्त अलीगढ़ , पुलिस महानिरीक्षक अलीगढ़ सहित अन्य अफसरों से मुलाकात और अभिलेखों की जांच करेंगे। 7 जुलाई को सुबह 9 बजे से दोपहर एक बजे तक जन सामान्य से मुलाकात की करेंगे। 

Also Read

  कहा - लाभार्थियों को समय से मिले आर्थिक मदद

8 Jul 2024 04:44 PM

अलीगढ़ यूपी विधान परिषद की दैवीय आपदा प्रबंधन जांच समिति ने की समीक्षा : कहा - लाभार्थियों को समय से मिले आर्थिक मदद

उत्तर प्रदेश विधान परिषद की दैवीय आपदा प्रबंधन जांच समिति के माननीय सभापति उमेश द्विवेदी के सभापतित्व में सर्किट हाउस सभागार में मीटिंद की गई। और पढ़ें