हाथरस में पुलिस बनकर बदमाशों ने बुजुर्ग को लूटा : तमंचा दिखाकर बंधक बनाया, तीन पशु खोल ले गए

तमंचा दिखाकर बंधक बनाया, तीन पशु खोल ले गए
UPT | बुजुर्ग महिपाल का फोटो।

Oct 11, 2024 18:53

जिले की सासनी कोतवाली क्षेत्र गांव खेड़ा फिरोजपुर में पुलिस वाला बताकर घर के बाहर प्लॉट में सो रहे बुजुर्ग को आधा दर्जन बदमाशों ने...

Oct 11, 2024 18:53

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले की सासनी कोतवाली क्षेत्र गांव खेड़ा फिरोजपुर में पुलिस वाला बताकर घर के बाहर प्लॉट में सो रहे बुजुर्ग को आधा दर्जन बदमाशों ने बंधक बना लिया। बदमाशों ने हथियार के बल पर बुजुर्ग के साथ लूटपाट की और पास में बंधे उसके तीन पशुओं खोल कर साथ ले गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन की। बदमाशों ने खुद को पुलिस वाला बताकर घटना को अंजाम दिया है। वही पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश कैद हुए है। जिसके बाद पुलिस उनकी तलाश करने में जुटी हुई है।



पुलिस वाला बताकर महीपाल के ऊपर ताना तमंचा
आपको बता दें कि कोतवाली सासनी क्षेत्र के खेड़ा फिरोजपुर निवासी महीपाल सिंह अपने प्लॉट पर सोए हुए थे। देर रात के बाद लगभग 7-8 बदमाश वहां पहुंच गए और बदमाशों ने खुद को पुलिस वाला बताकर महीपाल के ऊपर तमंचा तान दिया और उन्हें बंधक बना लिया। बदमाशों ने बुजुर्ग महीपाल सिंह से 1770 रुपए लूटने के साथ-साथ उनकी तीन भैंसें भी खोल कर ले गए। वही इन तीनों भैंसें कीमत करीब तीन लाख रुपए बताई जा रही है।

घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल
वही बुजुर्ग महीपाल सिंह ने बदमाशों के जाने के बाद मदद के लिए शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण पहुंचे और बुजुर्ग महीपाल को बंधन मुक्त किया। घटना के तुरंत बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से घटना की फुटेज जुटाई है। जिस से बदमाशों की पहचान की जा रही है। घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

Also Read