Hathras News : राशन डीलर हत्याकांड में कार्रवाई की मांग, एसपी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन की चेतवानी

राशन डीलर हत्याकांड में कार्रवाई की मांग, एसपी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन की चेतवानी
UPT | शोक सभा का फोटो

Jun 16, 2024 18:12

जिले में आज रविवार को थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव धौलपुर में मृतक योगेश उपाध्याय के आवास पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ। जिसमें निर्णय लिया गया कि योगेश उपाध्याय हत्याकांड में प्रभावी...

Jun 16, 2024 18:12

Hathras News : जिले में आज रविवार को थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव धौलपुर में मृतक योगेश उपाध्याय के आवास पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ। जिसमें निर्णय लिया गया कि योगेश उपाध्याय हत्याकांड में प्रभावी कार्रवाई की मांग को लेकर सर्व समाज के लोगों द्वारा सोमवार को सुबह 10:00 बजे से पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर धरना दिया जाएगा।

10 लाख रुपए मुआवजा की मांग
राष्ट्रीय विप्र एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मित्रेश चतुर्वेदी ने  दिवंगत योगेश उपाध्याय के परिजनों को न्याय का भरोसा दिलाते हुए कहा कि योगेश उपाध्याय जैसे समाजसेवी व्यक्ति की हत्या एक निंदनीय कृत्य है। उनके परिवार को न्याय दिलाया जाएगा। इसके लिए हर संभव कोशिश होगी। पुलिस प्रशासन को 72 घंटे का अल्टीमेट देते हुए हत्यारों की गिरफ्तारी, 10 लाख रुपए मुआवजा एवं मृतक के परिवार को शस्त्र लाइसेंस दिए जाने की मांग पुलिस अधीक्षक से की गई थी लेकिन अभी तक पुलिस न तो मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर सकी है। और न ही अन्य कोई मांग पूरी की गई है। पुलिस प्रशासन इस मामले को कतई हल्के में नहीं लें। 72 घंटे पूरे होने पर सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर धरना दिया जाएगा।

ये लोग रहे मौजूद
पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने तक लड़ाई जारी रहेगी। इस अवसर पर आशीष शर्मा, धर्मेश शर्मा, श्याम सुंदर शर्मा , विकास कौशिक, बब्बी पंडित, सोनू शर्मा, राजीव चतुर्वेदी, दिनीश शुक्ला, विष्णु शुक्ला, प्रवीण शुक्ला, चुन्नू पंडित, मनोज एडवोकेट, महेश पाठक, बंटू शर्मा, संतोष शर्मा,  विनय सारस्वत, राहुल पांडेय, राजा पंडित, निशांत उपाध्याय, बृजेश शर्मा, लोकेश पाठक, राजेश शर्मा, राकेश उपाध्याय, विष्णु पंडित पहाड़पुर, राजेश शर्मा रघनिया आदि मौजूद थे।

Also Read

हाथरस में हुए हादसे के बाद 27 लोगों के एटा पहुंचा शव, 20 की हुई शिनाख्त

3 Jul 2024 01:54 AM

एटा Etah News : हाथरस में हुए हादसे के बाद 27 लोगों के एटा पहुंचा शव, 20 की हुई शिनाख्त

जनपद हाथरस में हुए हादसे के बाद एटा में 30 लोगों को लाया गया था। जिसमें 27 लोग मृत पहुंचे थे और 03 लोग इंजर्ड थे। जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। 27 मृतकों में से 20 लोगों की शिनाख्त की जा चुकी है। और पढ़ें