Hathras News : नेशनल हाईवे पर ऑटो ने बाइक को मारी टक्कर, एक पुलिसकर्मी सहित दो लोग घायल

नेशनल हाईवे पर ऑटो ने बाइक को मारी टक्कर, एक पुलिसकर्मी सहित दो लोग घायल
UPT | घायल पुलिस कर्मी।

Aug 28, 2024 22:14

हाथरस जिले में आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर गांव नगला उम्मेद के पास एक ऑटो ने बाइक को टक्कर मार दी एक सड़क दुर्घटना में एक पुलिसकर्मी सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Aug 28, 2024 22:14

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर गांव नगला उम्मेद के पास एक ऑटो ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक पुलिसकर्मी सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। इन दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। 



हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र में अलीगढ़ रोड पर गांव नगला उम्मेद के निकट एक ऑटो ने बाइक में टक्कर मार दी। इस सड़क दुर्घटना में अलीगढ़ जिले की कोतवाली इगलास में तैनात पुलिसकर्मी रामरतन और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए।

दुर्घटना में बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त
एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दुर्घटना में बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने इन दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वही ऑटो को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

Also Read

साध्वी प्राची बोलीं-राहुल गांधी की भगवान में नहीं है आस्था, उनकी श्रद्धा केवल पोप के प्रति है

29 Sep 2024 07:14 PM

अलीगढ़ संत सम्मेलन : साध्वी प्राची बोलीं-राहुल गांधी की भगवान में नहीं है आस्था, उनकी श्रद्धा केवल पोप के प्रति है

अलीगढ़ में रविवार को टप्पल में आयोजित संत सम्मेलन में साध्वी प्राची ने भाग लिया। सत्यवती पैलेस में इस दौरान अन्य धर्माचार्यो ने भी अपने विचार रखें। और पढ़ें