हाथरस में सड़क दुर्घटना : परीक्षा देकर लौट रहे दो युवकों में से एक की मौत, मृतक की एक साल पहले हुई थी शादी

परीक्षा देकर लौट रहे दो युवकों में से एक की मौत, मृतक की एक साल पहले हुई थी शादी
UPT | मृतक युवक का फाइल फोटो

Aug 31, 2024 15:44

हाथरस जिले में सड़क हादसे में पुलिस आरक्षी की भर्ती परीक्षा के एक अभ्यर्थी की मौत हो गई।वही दूसरा गंभीर घायल हो गया। दोनों आगरा से परीक्षा देकर वापस अपने घर जा रहे थे तभी रोडेवज बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।हादसे में एक की मौत हो गई दुसरा घायल हो गया

Aug 31, 2024 15:44

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक सड़क दुर्घटना में पुलिस आरक्षी की भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले एक अभ्यर्थी की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों अभ्यर्थी आगरा से परीक्षा देकर अपने घर लौट रहे थे, तभी एक रोडवेज बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

 रोडवेज बस ने मारी टक्कर
आपको बता दे कि अलीगढ़ के जिले की कोतवाली गंगीरी क्षेत्र के गांव बढारी बुजुर्ग निवासी 23 वर्षीय राहुल पुत्र सुरेशचंद्र अपने ही गांव के एक अन्य युवक मनोज के साथ आगरा में शाम की पाली में कल पुलिस भर्ती की परीक्षा देने के लिए गया था। यह दोनों परीक्षा देकर जब बाइक से रात्रि में घर वापस आ रहे थे तो सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र में कासगंज रोड पर गांव नावली के निकट कासगंज की ओर से आ रही एक रोडवेज बस ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।



इलाज के दौरान तोड़ा दम
इस हादसे में बाइक सवार राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया और दूसरे युवक मनोज के भी चोट आ गई। राहुल को उपचार के लिए पहले सिकंद्राराऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। वहां से उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर उसके परिवार के लोग भी आ गए। अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज से भी उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया। मध्य रात्रि में दिल्ली ले जाते समय उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

परिजनों में मचा कोहराम
कोतवाली सिकंद्राराऊ पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक राहुल की करीब डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। तीन माह पहले ही उसकी पत्नी ने बच्चे को जन्म दिया था। राहुल की मौत के बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गया।

Also Read

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो 

14 Sep 2024 11:24 PM

कासगंज गांव की समस्याएं देखने ट्रैक्टर से निकल पड़ीं कासगंज की डीएम मेधा रूपम : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो 

शुक्रवार को जनसुनवाई के दौरान डीएम मेधा रूपम को सोरों विकास खंड क्षेत्र के गांव गंगागढ़ की दुर्दशा से अवगत कराया गया। ग्रामीणों ने डीएम को बताया कि गांव से निकलना मुश्किल हो गया है। और पढ़ें