Hathras News : बेगम को पहले पीटा फिर बोला तीन तलाक, सुनसान सड़क पर छोड़कर भागा शौहर, जानिए क्या है मामला...

बेगम को पहले पीटा फिर बोला तीन तलाक, सुनसान सड़क पर छोड़कर भागा शौहर, जानिए क्या है मामला...
UPT | पीड़ित महिला

Feb 23, 2024 14:55

हाथरस जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जहां दहेज की मांग पूरी न होने पर शौहर ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे तीन तलाक बोला और सुनसान सड़क...

Feb 23, 2024 14:55

Hathras News : हाथरस जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जहां दहेज की मांग पूरी न होने पर शौहर ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे तीन तलाक बोला और सुनसान सड़क पर अकेला छोड़कर भाग निकला। पति की पिटाई से घायल महिला अपने मायके पहुंची और परिवार वालों को आपबीती बताई। पीड़ित महिला अपने साथ हुई ज्यादती को लेकर हाथरस महिला थाने पहुंची। उसने पति और ससुरालियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

यह है पूरा मामला
थाने में दी शिकायत के अनुसार, सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नवीपुर खुर्द की रहने वाली नेहा पुत्री हमीद खां का निकाह करीब 2 वर्ष पूर्व अलीगढ़ निवासी शाहरुख पुत्र सरफुद्दीन के साथ हुआ था। शिकायत में बताया कि महिला के पिता ने निकाह में 10 लाख रुपए खर्च किए थे। इसके अलावा दहेज का सामान भी दिया था, लेकिन बेटी के ससुराल वाले इस दहेज से खुश नहीं थे। ससुराल वाले और दहेज की मांग कर रहे थे। जिसको लेकर पीड़ित महिला के साथ ससुराल के लोग मारपीट करते थे। लेकिन, अब तो उन्होंने हद ही कर दी। पति ने गुरुवार की रात अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया और तीन तलाक बोलकर सड़क पर अकेला छोड़कर चला गया।

कार्रवाई की मांग
पीड़ित महिला ने थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि 'दहेज की मांग का पूरी न होने से नाराज पति और सास ससुर ने उसे रस्सी से बांधकर पीटना शुरू कर दिया था। उसने अपने शौहर को यह बातें बताई, लेकिन वह भी अपने घर वालों के साथ ही रहा। इसके चलते उसने इज्जत की खातिर ससुराल वालों को 50 हजार रुपए दे दिए। लेकिन, दहेज लोभी ससुरालियों की मांग और बढ़ती ही गई। जब इसका विरोध किया तो पति उसके साथ मारपीट करके हाथरस में सड़क पर ही तीन तलाक बोलकर छोड़ दिया। उसके बाद उसने पति और ससुरालियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि लिखित शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

हाथरस कांड का मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर दिल्ली से गिरफ्तार, एक लाख का इनाम घोषित था

5 Jul 2024 11:29 PM

हाथरस आज की सबसे बड़ी खबर : हाथरस कांड का मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर दिल्ली से गिरफ्तार, एक लाख का इनाम घोषित था

हाथरस सत्संग कांड के मुख्य आरोपी वेद प्रकाश मधुकर को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। एक लाख रुपये के इनामी इस आरोपी को वकील एपी सिंह ने पुलिस के हवाले किया। और पढ़ें