Hathras News : मासूम ने मां को बताई ट्यूटर की दरिंदगी, सुनकर सन्न रह गई महिला ने उठाए ये कदम...

मासूम ने मां को बताई ट्यूटर की दरिंदगी, सुनकर सन्न रह गई महिला ने उठाए ये कदम...
UPT | ट्यूटर ने मासूम को बनाया हवस का शिकार।

Oct 17, 2024 12:06

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के एक गांव में 8 साल की मासूम छात्रा के साथ उसके ट्यूशन टीचर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित बच्ची ने ट्यूशन टीचर की करतूत अपनी मां को बताई। परिवार के लोगों ने कोतवाली चंदपा...

Oct 17, 2024 12:06

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के एक गांव में 8 साल की मासूम छात्रा के साथ उसके ट्यूशन टीचर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित बच्ची ने ट्यूशन टीचर की करतूत अपनी मां को बताई। परिवार के लोगों ने कोतवाली चंदपा पहुंचकर घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित छात्रा का रात में महिला जिला अस्पताल में डाक्टरी परीक्षण कराया और मामले की पड़ताल में जुट गई।

क्या है पूरा मामला
हाथरस जिले की कोतवाली चंदपा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 8 साल की एक बच्ची शहर के एक इंटर कॉलेज में कक्षा 2 की छात्रा है। बच्ची के पिता नोएडा में नौकरी करते हैं। छात्रा अपने गांव में ही पड़ोस में रहने वाले एक युवक से ट्यूशन पढ़ती है। आरोपी युवक अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ दूसरे बच्चों को भी ट्यूशन पढ़ाता है।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
बुधवार की देर शाम जब छात्रा ट्यूशन पढ़ने के लिए गई तो युवक उसे ट्यूशन पढ़ाने के बहाने अंदर कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। ट्यूशन पढ़कर घर लौटी मासूम बच्ची ने अपने साथ हुई घटना के बारे में मां को बताया। परिवार के लोग मामले की शिकायत चंदपा कोतवाली पुलिस से की। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया और पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए महिला जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस अब आरोपी ट्यूशन टीचर की तलाश कर रही है।

Also Read

उपराज्यपाल ने सौंपी नई जिम्मेदारी

17 Oct 2024 04:13 PM

अलीगढ़ एएमयू के प्रोफेसर जावेद को मिली कश्मीर की यूनिवर्सिटी की कमान : उपराज्यपाल ने सौंपी नई जिम्मेदारी

अलीगढ़ की प्रसिद्ध  यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर जावेद अहमद को उपराज्यपाल ने नई जिम्मेदारी सौंपी है। फेसर को जम्मू-कश्मीर के राजौरी स्थित बाबा गुलाम शाह बादशाह यूनिवर्सिटी का नया कुलपति नियुक्त किया गया है। और पढ़ें