Hathras News : बिजली विभाग के खिलाफ सड़कों पर आए लोग, जाम लगाकर की नारेबाजी

बिजली विभाग के खिलाफ सड़कों पर आए लोग, जाम लगाकर की नारेबाजी
UPT | धरना पर बैठे लोग

May 17, 2024 17:53

हाथरस जिले सदर कोतवाली क्षेत्र के आगरा अलीगढ़ रोड पर नवीपुर चौराहे के पास मौहल्ला नवीपुर शिव कॉलोनी के लोगो ने बिजली न आने से परेशान होकर सड़क पर जाम लगा दिया

May 17, 2024 17:53

Hathras News : हाथरास जिले में बेतहाश गर्मी और बिजली आपूर्ति ठप होने के कारण शुक्रवार को लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। इसके चलते आगरा-अलीगढ़ रोड स्थित नवीपुर चौराहे के पास स्थानीय लोगों ने बिजली गुल होने के चलते सड़क जाम मर दी। जहां बिजली आपूर्ति बाधित होने के कारण गुस्साए लोगों ने जमकर नारेबाजी भी की। बता दें कि नवीपुर और शिव कॉलोनी के निवासियों ने पिछले तीन दिनों से बिजली गुल होने से नाराज होकर यह कदम उठाया है।

लोगों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे
सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सड़क पर बैठकर विद्युत विभाग के खिलाफ नारेबाजी की और मुर्दाबाद के नारे लगाए। उन्होंने सड़क पर अपनी बाइकें खड़ी कर रास्ता बंद कर दिया। इससे वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। जाम की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से बातचीत की और उनकी विवशता को समझते हुए कारणों को निराकरण का प्रयास किया। काफी देर तक पुलिस विवाद को शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाने में जुटी रही।

जनता को मिला आश्वासन
बता दें कि यह घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के आगरा-अलीगढ़ रोड पर नवीपुर चौराहे के पास की है। इलाके के नवीपुर और शिव कॉलोनी के निवासियों का आरोप है कि पिछले तीन दिनों से उनके घरों में बिजली आपूर्ति बंद है। लगातार बिजली गुल होने से वह लोग परेशान हैं और उन्हें गर्मी से भी काफी तकलीफ उठानी पड़ रही है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण ऐसी स्थिति पैदा हुई है। उन्होंने सड़क जाम कर विद्युत विभाग पर दबाव बनाने और अपनी मांगों को लेकर ध्यान खींचने की कोशिश की है। अब पुलिस ने विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ बातचीत कर मामले को शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाने का प्रयास किया।

Also Read

एसआईटी ने शासन को भेजी रिपोर्ट, एडीजी ने की पुष्टि, इन पर गिर सकती है गाज

9 Jul 2024 12:11 AM

हाथरस हाथरस हादसा : एसआईटी ने शासन को भेजी रिपोर्ट, एडीजी ने की पुष्टि, इन पर गिर सकती है गाज

हाथरस में कथित भोले बाबा के सत्संग में उमड़ी भीड़ को संभालने के लिए स्थानीय प्रशासन ने पर्याप्त इंतजाम नहीं किए थे। इस मामले में अब तक सामने आए इनपुट के बाद प्रदेश सरकार ने कड़ा रुख अपनाया है। और पढ़ें