हाथरस न्यूज : बैंक में लगी अचानक भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद पाया काबू 

बैंक में लगी अचानक भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद पाया काबू 
सोशल मीडिया | ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यवर्त

Mar 31, 2024 13:59

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के कस्बा मुरसान में रविवार सुबह ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावर्त की शाखा में अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई...

Mar 31, 2024 13:59

Hathras News (Sooraj Maurya) : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के कस्बा मुरसान में रविवार सुबह ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावर्त की शाखा में अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई। अचानक बैंक में आग लगने से मौके पर अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। आग लगने की सूचना पर दमकल की कई गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। बैंक में लगी आग से कितना नुकसान हुआ है। बैंक के अधिकारी इसका आकलन करने में जुटे हुए हैं।

बैंक ऑफ आर्यवर्त की शाखा में लगी आग
जानकारी के अनुसार, हाथरस जिले के कोतवाली मुरसान क्षेत्र के कस्बा मुरसान में रेलवे स्टेशन रोड पर ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावर्त की एक शाखा है। बताया गया है कि बैंक में रविवार सुबह कुछ लोगों ने यहां आग की लपटें और तेज धुआं उठता देखा। अचानक लगी आग को देख मौके पर स्थानीय लोगो की भीड़ एकत्र हो गई। आग के कारण मौके पर अफरा तफरी का माहौल मच गया। लोगों को यह डर सताने लगा कि कहीं आग और ज्यादा विकराल रूप ना ले ले और आसपास की दुकानों को भी अपनी चपेट में ना ले ले। आग को बढ़ता देख स्थानीय लोग खुद ही आग को बुझाने में जुट गए।

घंटों की मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू
अचानक लगी आग के कारण मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। आग लगने की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने लोगों की मदद से घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के कारण बैंक में कितना नुकसान हुआ है। इसका आकलन बैंक के अधिकारी करने में जुटे हैं।

Also Read

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व कुलपति ने दायर की याचिका

16 Sep 2024 08:35 PM

अलीगढ़ सुप्रीम कोर्ट में बुलडोजर न्याय को चुनौती : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व कुलपति ने दायर की याचिका

2 सितंबर को, सुप्रीम कोर्ट की जस्टिस बीआर गवई और केवी विश्वनाथ की बेंच ने बुलडोजर न्याय की प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि किसी व्यक्ति के घर को सिर्फ इसलिए ध्वस्त करना उचित नहीं है क्योंकि उस पर कानून के उल्लंघन का आरोप है... और पढ़ें