Hathras News : कोल्ड स्टोरेज में मिला युवक का शव, मालिक के बेटे पर हत्या का आरोप...

कोल्ड स्टोरेज में मिला युवक का शव, मालिक के बेटे पर हत्या का आरोप...
UPT | मृतक युवक का फाइल फोटो

Jun 15, 2024 10:01

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में युवक का शव कोल्ड स्टोरेज में लहूलुहान हालत में मिलने से हड़कंप मच गया। युवक सलेमपुर स्थित कोल्ड स्टोरेज में मशीन ऑपरेटर का कार्य करता था। सूचना मिलने पर मृतक युवक...

Jun 15, 2024 10:01

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में युवक का शव कोल्ड स्टोरेज में लहूलुहान हालत में मिलने से हड़कंप मच गया। युवक सलेमपुर स्थित कोल्ड स्टोरेज में मशीन ऑपरेटर का कार्य करता था। सूचना मिलने पर मृतक युवक के परिजन भी कोल्ड स्टोरेज पर पहुंच गए। परिजनों ने युवक की हत्या की बात कहते हुए पुलिस को सूचना दे दी। मोके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। मृतक युवक के पिता ने कोल्ड स्टोरेज के मालिक के बेटे सहित अन्य पर हत्या करने का आरोप लगाया है। इस मामले की पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी।

ये है पूरा मामला
मामला कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव सलेमपुर स्थित शांति कोल्ड स्टोरेज का है। जहां अलीगढ़ के थाना विजयगढ़ क्षेत्र के गांव भांकरी आवासी निवासी 37 वर्षीय देवेंद्र सलेमपुर स्थित शांति कोल्ड स्टोरेज में मशीन ऑपरेटर की नौकरी करता था। बताया जा रहा है कि यहां पर शुक्रवार की सुबह देवेंद्र का कोल्ड स्टोरेज मालिक के बेटे से विवाद हो गया। आरोप है कि उसके साथ यहां पर मौजूद लोगों ने देवेंद्र के साथ जमकर मारपीट कर दी। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। 

पुलिस को पोस्टमार्टम का इंतजार
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर शाम को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में पुलिस शिकायत व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Also Read

हाथरस में हुए हादसे के बाद 27 लोगों के एटा पहुंचा शव, 20 की हुई शिनाख्त

3 Jul 2024 01:54 AM

एटा Etah News : हाथरस में हुए हादसे के बाद 27 लोगों के एटा पहुंचा शव, 20 की हुई शिनाख्त

जनपद हाथरस में हुए हादसे के बाद एटा में 30 लोगों को लाया गया था। जिसमें 27 लोग मृत पहुंचे थे और 03 लोग इंजर्ड थे। जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। 27 मृतकों में से 20 लोगों की शिनाख्त की जा चुकी है। और पढ़ें