ऑथर ILA BHATNAGAR

अलीगढ़-एटा नेशनल हाइवे पर हादसा : तेज रफ्तार कंटेनर ने वैगन आर को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत

तेज रफ्तार कंटेनर ने वैगन आर को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत
Uttar Pradesh Times | अलीगढ़-एटा नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा।

Jan 27, 2024 17:43

अलीगढ़ एटा नेशनल हाइवे पर हुए सड़क हादसे में दो महिलाओं सहित तीन लोगों की जान चली गई।हादसा  सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र में गांव टोली के पास हुआ।

Jan 27, 2024 17:43

Short Highlights
  • पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया, मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू 
Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के अलीगढ़ एटा नेशनल हाइवे पर शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र में गांव टोली के पास एक तेज रफ्तार कंटेनर ने वैगन आर कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार पति पत्नी और एक अन्य महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं हादसे के बाद कंटेनर छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस फरार चालक की तलाश कर रही है।

कार से अपने गांव से एटा जा रहे थे
आपको बता दें कि पूरा मामला कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र का है। जहां गांव नगला तारा सिंह निवासी 50 वर्षीय नरेश चंद्र अपनी पत्नी राजकुमारी 47 वर्षीय और विमलेश देवी 50 वर्षीय पत्नी खेतपाल के साथ कार से अपने गांव से एटा जा रहे थे। तभी भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमे तीनों की दर्दनाक मौत हो गई । पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

 

Also Read

 पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

19 Sep 2024 08:19 PM

अलीगढ़ एलीना खान से शिवांगी बन कर कलेक्ट्रेट में की शादी : पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

गैर हिंदू संप्रदाय से ताल्लुक रखने वाली युवती ने हिंदू रीति रिवाज अपना कर कोर्ट में शादी कर ली। युवती ने तीन दिन पहले वीडियो वायरल कर परिजनों से जान का खतरा बताया था। और पढ़ें