Hathras News : जिला अस्पताल में मोबाइल फोन की टॉर्च की रोशनी में हुआ इलाज, तीन घंटे तक ठप रही सेवाएं

जिला अस्पताल में मोबाइल फोन की टॉर्च की रोशनी में हुआ इलाज, तीन घंटे तक ठप रही सेवाएं
UPT | जिला अस्पताल

Jun 13, 2024 12:49

ओपीडी, इमरजेंसी, एक्स-रे व अल्ट्रासाउंड जांच सहित अन्य सेवाएं लगभग तीन घंटे तक रुक गई। जिसके बाद अस्पताल में डॉक्टरों ने मोबाइल फोन की टॉर्च की रोशनी में मरीजों का इलाज किया...

Jun 13, 2024 12:49

Hathras News : हाथरस के बागला संयुक्त जिला अस्पताल में लगे ट्रांसफॉर्मर में बुधवार सुबह 11 बजे फॉल्ट के साथ आग लग गई, जिससे बागला संयुक्त जिला अस्पताल व जिला महिला अस्पताल की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। ओपीडी, इमरजेंसी, एक्स-रे व अल्ट्रासाउंड जांच सहित अन्य सेवाएं लगभग तीन घंटे तक रुक गई। जिसके बाद अस्पताल में डॉक्टरों ने मोबाइल फोन की टॉर्च की रोशनी में मरीजों का इलाज किया और इमरजेंसी में भर्ती मरीजों के तीमारदार हाथ के पंखों से हवा करते नजर आए। 

सेवाएं लगभग तीन घंटे तक रुकी रही
दरअसल, शहर के अलीगढ़ रोड प्रगतिपुरम स्थित केवी विद्युत उपकेंद्र से बागला संयुक्त जिला अस्पताल को स्वतंत्र फीडर से बिजली आती है। अस्पताल में लगे अलग-अलग ट्रांसफॉर्मर से बागला संयुक्त जिला अस्पताल, जिला अस्पताल की इमरजेंसी, ओपीडी, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड कक्ष, एक्स-रे कक्ष, ओपीडी, जिला महिला अस्पताल, एमडीटीबी हॉस्पिटल, ब्लड बैंक, बीएसएल-लैब और स्वास्थ्य कर्मियों के आवासों को बिजली दी जाती है। अस्पताल की विद्युत आपूर्ति ठप होने से सेवाएं लगभग तीन घंटे तक रुक गई।
 
ओवर लोडिंग के चलते हुआ धमाके
अस्पताल में लगे ट्रांसफॉर्मर में बुधवार सुबह 11 बजे फॉल्ट के साथ आग लग गई, जिससे बागला संयुक्त जिला अस्पताल व जिला महिला अस्पताल की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। जिससे बागला जिला अस्पताल की ओपीडी, इमरजेंसी, ओपीडी, एक्स-रे और सीटी स्कैन कक्ष की तीन घंटे तक बिजली ठप रही।

Also Read

थाने में तमाशा बनी चार महीने की बच्ची, बाप कहा पालने को पैसे नहीं, मां बोली मैं रखूंगी नहीं

17 Sep 2024 01:46 AM

एटा Etah News : थाने में तमाशा बनी चार महीने की बच्ची, बाप कहा पालने को पैसे नहीं, मां बोली मैं रखूंगी नहीं

 यूपी के एटा में चार महीने की दुधमुंही बच्ची की जिम्मेदारियों से बाप ने मुंह मोड़ा तो मां की ममता भी निष्ठुर हो गई। मां-बाप दोनों ने बच्ची को रखने से... और पढ़ें